Breaking News

अगर आप भी करते है लम्बे समय तक सेक्स, तो पढ़ ले ये खबर

हाल ही में किये गए कैनेडियन और अमेरिकन सेक्स थेरपिस्ट्स ने एक रिसर्च के स्टडी के नतीजों के अनुसार अगर सेक्स 1 या 2 मिनट में ही खत्म हो जाता है। इसे काफी कम माना जाएगा। 3 से 7 मिनट का सेक्स पर्याप्त है और 7 से 13 मिनट तक का सेक्स अच्छा माना जाएगा। वहीं अगर कोई कपल आधे घंटे तक सेक्स करे तो यह जरूरत से ज्यादा लंबा समय है।

पर्याप्त है 3 से 7 मिनट का सेक्स:

एक एक्सपर्ट के अनुसार सेक्स के दौरान पुरुष अपने पार्टनर से कई ख्याली उम्मीदें रखते हैं। ऐसी उम्मीदें टीवी, फिल्में या पॉर्न फिल्मों की वजह से मन में आती हैं। जबकि पॉर्न फिल्मों को काफी ड्रैमेटिक बनाया जाता है। इसे देखकर आपके मन में किसी तरह की उम्मीद नहीं जगनी चाहिए। वास्तविकता और पॉर्न फिल्म की कोई तुलना नहीं हो सकती है।

सेक्स उतनी देर होना चाहिए जब तक कि दोनों पार्टनर्स को ऑर्गज्म नहीं मिल जाता है। सेक्स के समय यदि आप समय के बारे में सोचेंगे तो उसे एंजॉय नहीं कर पाएंगे।

बिस्तर पर होती है ये गलतियां:

कई बार दोनों पार्टनर्स की अलग-अलग इच्छाओं के कारण सेक्स में दिक्कत आती है। कभी-कभी महिलाएं सेक्स को जल्दी खत्म करना चाहती हैं जबकि पुरुष उसे लंबा खींचना चाहते हैं वहीं कई बार पुरुष सेक्स को जल्दी खत्म कर देना चाहते हैं।