Breaking News

अनु मलिक को एक बार फिर दिखाया ‘इंडियन आइडल 11’ से बाहर का रास्ता!

सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 11’ के जज अनु मलिक को एक बार फिर से शो से हाथ धोना पड़ सकता है. जी हाँ, दरअसल मीटू के आरोपों के बाद शो में अनु मलिक दोबारा जज बनकर लौटे हैं लेकिन उसके बाद भी उनपर आरोप लगते जा रहे हैं. अब भी सिंगर सोना मोहपात्रा ने उनका दामन नहीं छोड़ा है और वह उन्हें भला बुरा कह ही रही है. वह आए दिन सोशल मीडिया पर अनु मलिक की वापसी पर निशाना साध रही हैं और अब ऐसा लग रहा है जैसे अनु मलिक को इसी के कारण शो से बेघर होना पड़ने वाला है. दरअसल बीते दिनों सोना ने ‘इंडियन आइडल’ की तारीफ करने पर सचिन तेंदुलकर को भी नहीं बख्शा था और मामला बढ़ता देख अब सोनी एंटरटेनमेंट चैनल ने अपने कदम खींचे हैं और खबर आ रही है कि जल्द ही अनु मलिक को बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा.

जी हाँ, डेक्कन क्रॉनिकल के मुताबिक, ‘सूत्रों से जानकारी मिली कि अनु मलिक को अगले कुछ हफ्तों में बाहर किया जा सकता है. उन्होंने (चैनल) सोचा था कि मीटू का मामला खत्म हो गया है लेकिन जब अनु मलिक दोबारा शो में लौटे तो जमकर विरोध शुरू हो गया.’ ऐसा भी माना जा रहा है चैनल अनु मलिक की जगह किसी नए जज को ला सकता है और वह नया जज सिंगिंग क्षेत्र से ही होने वाला है.

आपको याद हो अनु मलिक पर सोना महापात्रा के अलावा श्वेता पंडित ने भी आरोप लगाया था और केवल इतना ही नहीं ‘इंडियन आइडल’ शो की पूर्व प्रोड्यूसर डेनियस डिसूजा भी कई बार कह चुकी हैं कि, ‘शो के क्रू मेंबर्स अनु मलिक के बर्ताव को लेकर शिकायत कर चुके हैं.’ वैसे उनका वापस शो से जाना होता है या नहीं यह देखना दिलचस्प होगा.