Breaking News

अब 35,000 से भी कम में लॉन्च हो सकता है iPhone SE 2, 6 मिलियन यूनिट्स का होगा प्रोडक्शन!

अमेरिका की कंपनी Apple वित्तीय वर्ष 2020 की पहली छमाही में 116 मिलियन iPhone यूनिट्स बनाएगी। इस बात की जानकारी कोहेन और कंपनी के विश्लेषक क्रिश संकर ने दी है। इन्होंने बताया है कि इसमें से 70 मिलियन यूनिट्स हॉलिडे क्वार्टर के लिए बनाए जाएंगे। इन 70 मिलियन में से iPhone 11 और iPhone 11 Pro के 74 फीसद यूनिट्स होंगे। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि iPhone का नया वेरिएंट 33,830 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। 

iPhone के नए बजट फोन की कीमत हो सकती है 33,830 रुपये: वर्ष 2020 की पहली कैलेंडर तिमाही में Apple अलग-अलग मॉडल्स की 46 मिलियन iPhone यूनिट्स बनाएगी। इनमें से 6 मिलियन iPhone SE 2 यूनिट्स होंगी। क्रिश संकर ने बताया कि इस फोन को 475 डॉलर यानी करीब 33,830 रुपये में बेचा जा सकता है। वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि कंपनी के अपकमिंग iPhone 9 की डिमांड बढ़ सकती है अगर वो इसकी कीमत 500 डॉलर तक रखती है तो। संकर ने कहा है कि कंपनी का लो-कॉस्ट iPhone 475 डॉलर में पेश किया जा सकता है। यह कीमत iPhone SE की कीमत जितनी होगी।

iPhone SE 2 की संभावित डिटेल्स: कुछ समय पहले इस फोन को रेंडर्स लीक हुए थे। @OnLeaks ने रेंडर्स को दिखाते हुए कहा था कि यह iPhone 8 जैसा लग रहा है। हालांकि, कुछ ऐसे फैक्टर्स भी हैं जो इसे iPhone 8 से अलग बनाते हैं। इस फोन के फ्रॉस्टेड ग्लास फिनिश स्कीन के साथ पेश किया जा सकता है। जबकि iPhone 8 ग्लॉसी फिनिश के साथ आता है। वहीं, फोन में स्टेनलैस स्टील फ्रेम भी दिखाई दे रहा है। यह काफी हद तक iPhone X की तरह है। फोन के बैक पैनल पर सिंगल कैमरा दिया गया होगा। यह मोटे बेजेल्स और सर्कुलर होम बटन समेत टच आईडी फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ दिखाई दे रहा है।