Breaking News

इस बार बिग बॉस 13 में गूंजेगी फीमेल आवाज या सबकुछ है महज अफवाह

बिग बॉस सीजन 13 को लेकर आए दिन खबरें आ रहीं हैं जो हैरान कर देने वाली हैं. ऐसे में इस बार का शो काफी खास होने वाला है. वहीं इस शो के दर्शकों को इस बार के शो में कई बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं. आप सभी को बता दें कि शो के थीम और कॉन्सेप्ट को एंटरटेनिंग बनाने के लिए मेकर्स कड़ी मेहनत कर रहे हैं और इस बार सब कुछ बदलने वाला है. वहीं यह खबरें हैं कि इस बार ओरिजिनल बिग बॉस वॉइस के साथ एक फीमेल बिग बॉस वॉइस को शो में इंट्रोड्यूस किया जाएगा. आप सभी को बता दें कि ऐसा बिग बॉस के इतिहास में पहली बार होगा जब फीमेल बिग बॉस की आवाज दर्शकों को सुनने को मिलने वाली है.

सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ओरिजिनल बिग बॉस की आवाज बने अतुल कपूर को एक लेडी ज्वॉइन करने वाली हैं और अब कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस मेल और फीमेल दोनों ही वॉइस में इंस्ट्रक्शन मिलेंगे. इसी के साथ कई रिपोर्ट्स का ये भी दावा है कि फीमेल बिग बॉस वॉइस कंटेस्टेंट्स को कमांड देगी वैसे अभी तक इस बात पर ऑफिशियली कोई बयान नहीं आया है और यह एक अफवाह बताई जा रही है.

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों भी खबरें आईं थीं कि सलमान खान के साथ एक-फीमेल होस्ट भी बिग बॉस में नजर आने वाली हैं लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. वहीं सामने आई खबरों को भी अफवाह बताया जा रहा है और कहना है कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला है. वैसे सीजन 13 शुरू होने से पहले भी कई सारे दावे किए जा रहे हैं लेकिन अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि क्या होगा बिग बॉस 13 में धमाकेदार….?

loading...