Breaking News

एक्ट्रेस सुरभि ज्योति कलर्स टीवी के सुपर हिट शो नागिन में धमाकेदार एंट्री करेगी

कलर्स टीवी का शो नागिन: भाग्य का जहरीला खेल में इन दिनों निया शर्मा और विजेंद्र कुमेरिया के बीच टशन देखने को मिल रहा है. शो को और एंटरटेनिंग बनाने के लिए अनिता हसनंदानी की एंट्री की गई. तभी से शो में नए-नए ट्विस्ट दिखाए जा रहे हैं. अब खबर है कि शो में एक और एक्स नागिन की एंट्री होने वाली है.

रिपोर्ट के मुताबिक, शो में एक्ट्रेस सुरभि ज्योति यानी नागिन 3 की बेला की एंट्री होने जा रही है. शो के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनिता नागमणि पाने के लिए सारी हदें पार कर जाएगी. वो देव को मारने की कोशिश करेगी. लेकिन अनिता नागमणि पाने में कामयाब नहीं हो पाएगी. क्योंकि कोई आकर उसे बचा लेगा. ये कोई और नहीं नागरानी बेला होगी. शो में बेला की जबरदस्त एंट्री होगी.

बेला देव और बृंदा की जिंदगी बचाने के लिए शो में एंट्री लेगी. वो विशाखा की गर्दन काट देगी और उसके शरीर के दो टुकड़े कर देगी. बेला विशाखा से अपना बदला ले लेगी. बता दें कि विशाखा ने बेला को 150 साल पहले धोखा दिया था.

हालांकि, विशाखा की मौत नहीं होगी, क्योंकि वो दोमुंही नागिन है तो वो बेला के अटैक से बच जाएगी. बता दें कि इन दिनों शो में महाशिवरात्रि का त्योहार मनाया जा रहा है.

विशाखा ने बृंदा को अपने जाल में पूरी तरह फंसा लिया है. वो एक तरफ देव को मारने की कोशिश में लगी है तो दूसरी तरफ वो मान्यता बनकर बृंदा को धोखा दे रही है.