Breaking News

एसपी साहब आपके यहां लॉ एंड ऑर्डर बहुत खराब: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

केंद्रीय मंत्री व बेगुसराय से सांसद गिरिराज सिंह का फोन पर एसपी को धमकाने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में केंद्रीय मंत्री कानून व्यवस्था के मुद्दे पर पुलिस अधीक्षक को खूब फटकार लगा रहे हैं।

मामला एक व्यक्ति की मौत का है। इस पर मंत्री गिरिराज खराब कानून-व्यवस्था का हवाला देते हुए पुलिस और अपराधियों की मिलीभगत का आरोप लगाया। कहा पुलिस अपराधियों को संरक्षण दे रही है।

बता दें कि बरौनी स्थित फुलवरिया में केंद्रीय मंत्री एक बालक की मौत पर मृतक के परिजनों से मिलने गए थे। इसी दौरान उन्होंने एसपी को फोन किया। कहा कि आपने राक्षस लोगों को बैठा कर रखा है।
जो सबको मार-मार के ऐक्सिडेंट की रट लगा रहे हैं। गौरतलब हो कि कुछ दिन पूर्व बालक की मौत हुई थी। परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या हुई है लेकिन पुलिस एक्सीडेंट का मामला बता रही है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जब कोई पीड़ित मिलने जाए तो उसको आपकी पुलिस जेल भेज रही है। कहा कि ईमानदार कहने से कुछ नहीं होता है। ईमानदार एसपी होने का यह मतलब नहीं कि आपके लोग जो कर रहे हैं उसे आप छिपाएं।

केंद्रीय मंत्री ने पुलिस अधीक्षक को फटकारते हुए कहा कि जिसका बच्चा मरा हो, उसके घर से पूरे परिवार को उठाकर आपके थानेदार ले गए। मतलब आप लोग चाह रहे हैं कि कोई जुबान न खोले और हत्यारे हत्या पर हत्या करते जाएं। पुलिस वहां से औरतों को रात में खींचकर लाती है। आपके यहां लॉ एंड ऑर्डर बहुत खराब है।