Breaking News

एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का यह टिकटोक वीडियो हुआ वायरल

हिंदी फिल्म ‘छपाक (Chhapaak)’ की मालती यानी की वास्तविक एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल अब सोशल मीडिया स्टार बन गई है. सोशल नेटवर्किंग साइट टिकटॉक पर उनको फॉलो करने वाले लोगों की संख्या अच्छी खासी है. अभी हाल ही में दीपिका इस समय के सबसे लोकप्रिय सोशल मीडिया ऐप टिकटॉक पर अपनी फिल्म ‘छपाक’ को प्रमोट करती हुई नजर आई थीं. वही एक वीडियो में दीपिका और लक्ष्मी पंजाबी गाना ‘राइडर’ पर डांस करती नजर आईं, जिसे लोगों का खूब प्यार मिला है . लोगों को दीपिका और लक्ष्मी की ‘नागिन गिन गिन’ गाने पर भी किया गया डांस बहुत पसंद आया है . लक्ष्मी 19 साल की उम्र में एसिड अटैक की शिकार हो गई थीं.

इसके अलावा  उन्होंने बहादुरी से अपनी लड़ाई लड़ी और अपने सामाजिक कार्यों से सभी का सम्मान प्राप्त किया.10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बेस्ड फिल्म ‘छपाक’ वाकई में रोंगटे खड़े कर देती है.वही फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार ने दर्शकों के सामने लक्ष्मी के रूप में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को पेश किया है. मेघना भली-भांति जानती हैं कि उन्हें दर्शकों को कैसे खुश करना है इसीलिए उन्होंने इस कहानी को नए ढंग से दिखाया है. फिल्म में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के हर दर्द को दीपिका ने पर्दे पर दिखाया है. फिल्म देखते वक्त आपके कई बार आंसू भी आ जाएंगे.

वो दर्द, वो आह औऱ वो खिलखिलाता चेहरा वाकई में दीपिका हर रूप में बेहतरीन लगी हैं, लेकिन लोग दीपिका का ग्लैमरस अवतार इसमें मिस करेंगे. फिल्म में विक्रांत मैसी की एक्टिंग उम्दा है. इसके अलावा वो मालती की ढाल बनते हैं और हर वक्त उसका सपोर्ट करते हैं. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर ‘छपाक’ को अच्छा रेस्पांस मिलता नहीं दिख रहा है. एक तरफ जहां अज देवगन की फिल्म ‘तानाजी’ ने दो दिनों में लगभग 34.50 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफलता हासिल की है, तो वहीं ‘छपाक’ की झोली में महज 10.50 करोड़ रुपये ही आ पाए हैं. मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित ‘छपाक’ में दीपिका पादुकोण के अलावा विक्रांत मैसी, मधुरजीत और अंकित बिष्ट भी अहम भूमिकाओं में हैं.