Breaking News

ऐसे आएगा नया ट्विस्ट अनुराग को पता लगेगा प्रेरणा और मिस्टर बजाज की शादी का सच

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में एक के बाद एक बड़े ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में अब शो में अनुराग प्रेरणा को वापिस पाने के लिए तरह-तरह के पैंतरे अपना रहा है और प्रेरणा ने अनुराग के पास वापस आने से मना कर दिया है. जी हाँ, वहीं इस समय अनुराग अभी भी अपनी उम्मीद को तोड़ना नहीं चाहता है और इस सीरियल के अगले एपिसोड में ढेर सारा ड्रामा होने वाला है और अनुराग को एक बार फिर से मुंह की खानी पड़ेगी. जी हाँ, हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक़ अपकमिंग एपिसोड में मिस्टर बजाज और प्रेरणा अपने पूरे परिवार के साथ बासु मेनशन में रहने आएंगे और इस दौरान अनुराग अपना घर छोड़कर जाने की जिद पकड़ लेगा, खैर निवेदिता के समझाने पर वह घर में रहने के लिए तैयार हो जाएगा.

उसके बाद अब जल्द ही शो में निवेदिता के सामने मिस्टर बजाज और प्रेरणा की शादी का सच सामने आ जाएगा. जी दरअसल मिस्टर बजाज किसी वजह के चलते प्रेरणा पर खूब चिल्लाएगा और इस दौरान वह उससे कहेगा कि उसने उससे स्नेहा की देखभाल करने की वजह से ही शादी की है और यह सब कुछ निवेदिता सुन लेगी और उसे शक होने लगेगा कि प्रेरणा ने किसी वजह के चलते ही मिस्टर बजाज से शादी की है. वहीं उसके बाद निवेदिता जैसे ही ये सब देखेगी वह तुंरत ये बात अनुपम और अनुराग को जाकर बताएगी और अनुराग को जैसे ही इस बात की भनक लगेगी वह मिस्टर बजाज और प्रेरणा की शादी की असली वजह जानने के लिए उत्सुक हो जाएगा.

इसी के साथ ही अनुराग बार-बार प्रेरणा को उसकी जिंदगी में वापस आने के लिए कहेगा और अंत में प्रेरणा उसकी उम्मीदों पर पानी फेरते हुए उसे यकीन दिलाना चाहेंगी कि ऐसा कभी भी नहीं होगा. जी हाँ, वहीं प्रेरणा अनुराग के सामने ही स्नेहा पर खूब प्यार बरसाएगी और इसके साथ ही वह मिस्टर बजाज का भी खूब ध्यान रखने लगेगी जिससे अनुराग के सपने टूटने लगेंगे.