Breaking News

ऑक्सिडाइज्ड जेवेलरी को पहनना करती है पसंद , तो जरूर जान ले ये टिप्स

आजकल ऑक्सिडाइज्ड जूलरी फैशन में है यह दिखने में चांदी की तरह लगती है, जो आपको सोबर लुक देती है। ये लंबे समय तक अपनी रंगत नहीं खोते और शाइन भी करती है। आज इस आर्टिकल में हम आपको बता रहे हैं कि ऑक्सिडाइज्ड जूलरी क्या होती है और इसे किस तरह की ड्रेस के साथ कैरी करना चाहिए। ऑक्सिडाइज्ड जूलरी सिल्वर के साथ ऐसा मैटल मिलाया जाता है जो इस जूलरी की चमक को हमेशा के लिए बरकरार रखता है। यह जूलरी न ही ज़्यादा चमकीली होती हैं और ना ही इनका कलर डल होता है।इसलिए ये लम्बे समय तक चल जाती है और आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है इसको स्टाइल करने के कुछ टिप्स। …………

सबसे पहले टिप्स है की  ऑक्सिडाइज्ड जूलरी को आप इंडियन और वेस्टर्न हर तरह की ड्रेस के साथ कैरी कर सकते हैं। लेकिन किसी इंडियन ड्रेस या गाउन्स के साथ ऑक्सिडाइज्ड झुमके और बालियां बहुत जचती हैं। इस लुक में आपको कई बॉलीवुड एक्ट्रेस भी मिल जाएंगी। साथ ही आपने भी नोटिस किया होगा कि आजकल कॉकटेल रिंग्स फैशन में हैं। ये खासकर दुल्हनों के बीच पॉपुलर हो रही हैं। यह रिंग जितनी बड़ी होगी उतनी ही अच्छी लगती है। इस रिंग को पहनने के बाद आपको उंगलियों में और कुछ पहनने की ज़रूरत ही नहीं।

लेकिन अगर आप किसी पार्टी में कोई वेस्टर्न ड्रेस कर रही हैं तो उसके साथ आप बड़े पेंडल वाला नेकपीस कर सकती हैं। यह आपकी पर्सनेलिटी को उभारने का काम करेगा।इस जूलरी की एक खासियत यह भी है कि आप इसके एक ही पेयर को हर तरह के आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं।