कांग्रेसी सांसद ने की छेड़छाड़, लेकिन नहीं होगा केस

rsz_1swetha_menon_fiकोल्लम कोच्चि (केरल) ।। मलयालम फिल्मों की एक्ट्रेस श्वेता मेनन ने अपने साथ शुक्रवार शाम एक इवेंट में कांग्रेस सांसद एन। पीताम्बरा कुरूप द्वारा कथित रूप से छेड़छाड़ किए जाने को लेकर कहा था कि वह केरल के मुख्यमंत्री ओमन चांडी से पत्र लिखकर शिकायत करेंगी। लेकिन अब मामला सुलझ गया है सांसद के माफी मांगने के बाद श्वेता ने केस न करने का मन बन लिया है। 

फिल्म इंडस्ट्री और महिला संगठनों में इस घटना का काफी विरोध हो रहा है जबकि सांसद कुरूप ने साफ तौर इससे इनकार किया है। श्वेता ने शुक्रवार को अपने साथ छेड़छाड़ करने वाले का नाम लिए बगैर कहा था कि प्रेसीडेंट ट्रॉफी बोट रेसिंग समारोह स्थल पर उनसे छेड़छाड़ की गई। मीडिया के फुटेज में दिखाया गया कि कुरूप अभिनेत्री की ओर बढ़ रहे हैं और उन्हें छू रहे हैं।

लोकसभा में कोल्लम का प्रतिनिधित्व करने वाले 73 वर्षीय कुरूप ने कहा, ‘यह पूरी तरह झूठ है।’ हालांकि अभिनेत्री ने कहा कि वह अपने बयान पर कायम हैं। श्वेता मेनन ने कहा कि वह फिल्म मलयालम अभिनेता संघ (एएमएमए) से मामले पर विचार विमर्श करने के बाद आगे की कार्रवाई तय करेंगी। भले ही एक्ट्रेस ने इस घटना की पुलिस में शिकायत नहीं की है, लेकिन दावा किया कि उन्होंने इस कड़वे अनुभव के बारे में जिला कलेक्टर को अवगत करा दिया है।shweta_menon-650_110313100447

सांसद ने घटना से इनकार करते हुए शनिवार को कहा कि यह काफी दुखद है कि उनका नाम इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में घसीटा गया और वह अपने को मजबूत साक्ष्यों के साथ निर्दोष साबित करेंगे। उन्होंने कहा, ‘फिलहाल इसे सिर्फ राजनीति से प्रेरित माना जाना चाहिए क्योंकि चुनाव नजदीक आ रहे हैं। यह दुखद है कि सिर्फ नेता होने के कारण मेरे खिलाफ दुर्भावनापूर्ण हमला किया जा सकता है।’

राज्य महिला आयोग के सदस्य लिसी जोस ने कोच्चि में कहा कि वह आयोग के समक्ष मामले को उठायेंगी। कांग्रेस के कई नेताओं ने इस घटना पर निजी विरोध जताया है लेकिन पार्टी ने अभी तक कोई औपचारिक रुख व्यक्त नहीं किया है। इस बीच वाम रुझान वाले युवा संगठनों ने राज्य के विभिन्न स्थलों पर मार्च निकाले और कुरूप का पुतला जलाया। (एजेंसी)

 

 

 

 

loading...
Pin It