Breaking News

कार्तिक-नायरा को संग देखकर वेदिका छोड़ देगी गोयनका हाउस, देगी तलाक!

इन दिनों टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक के बाद एक बड़े बड़े ट्विस्ट आ रहे हैं. वहीं शो में इन दिनों काफी मजेदार प्लॉट चल रहा है जिसे देखने के लिए लोग बेचैन रहते हैं. ऐसे में शो में नायरा, कार्तिक और वेदिका के बीच का लव ट्राएंगल दिखाया जा रहा है जिसके बाद कुछ दर्शक भड़क भी गए हैं और वह शो से वेदिका को बाहर भेजने की मांग कर रहे हैं. ऐसे में शो में कार्तिक की लाइफ में नायरा की दोबारा एंट्री हो चुकी है और स्टोरी का ये प्लॉट दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और शो को काफी अच्छी टीआरपी मिल रही है.

वहीं खबरों के मुताबिक शो के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ”नायरा की गोयनका हाउस में एंट्री से नाराज वेदिका कार्तिक को तलाक देने का एक बड़ा फैसला लेगी. इसके साथ ही वेदिका गोयनका हाउस भी छोड़कर चली जाएगी.” जी दरअसल होगा यूँ कि तीज के मौके पर कार्तिक, नायरा को पानी पिलाकर उनका व्रत खोलता है, जिसे वेदिका देख लेती है और नायरा और कार्तिक को एक साथ देखकर वेदिका को एहसास होता है कि इन दोनों को कोई भी अलग नहीं कर सकता.

इसलिए वेदिका कार्तिक को तलाक देकर उन दोनों की जिंदगी से दूर जाने का फैसला करती है. वहीं उसके जाने के बाद अब घर में क्या होने वाला है यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. आप सभी को यह भी बता दें कि शो में वेदिका के जाने के बाद कार्तिक और नायरा को दोबारा एक साथ देखना फैन्स के लिए एक ट्रीट की तरह होगा क्योंकि काफी लम्बे समय से फैन्स कार्तिक और नायरा के मिलन के लिए बेताब हैं.
loading...