Breaking News

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर किया धमाल: अब एकता कपूर ने कहा ” रॉकिंग ”

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वह पेंटिंग करती हुईं नजर आ रही हैं. उनकी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

साथ ही उनकी तस्वीर पर 50,000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इसके अलावा कई इंस्टाग्राम यूजर्स कमेंट करके भी उनकी तस्वीर की तारीफ कर रहे हैं.

स्मृति ईरानी ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ” एक समय ऐसा था जब मैं अपनी पेंटिग के लिए जानी जाती थी.” वहीं प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी स्मृति ईरानी की तस्वीर पर कमेंट कर उनकी तारीफ की. एकता कपूर ने स्मृति ईरानी की तस्वीर पर ” रॉकिंग ” लिखा.

उनके एक फॉलोवर ने कमेंट करते हुए लिखा, ” वाह, आपकी इस प्रतिभा के बारे में पता नहीं था. बहुत बढ़िया.” उनके एक अन्य फॉलोवर ने लिखा कि आप एक मल्टी टैलेंटेड महिला हैं.

इसके अलावा एक फॉलोवर  ने लिखा “आप एक ऑलराउंडर हैं. मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं.” उनके एक फैन ने लिखा कि पेंटिंग दिखने में बहुत ही अच्छी लग रही है. मैं इसको पूरी देखना पसंद करूंगा.

स्मृति ईरानी ​​एक एक्टिव इंस्टाग्राम यूजर हैं. वह अक्सर मजाकिया मीम्स, अपने परिवार के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. बता दें कि इस समय वह महिला और बाल विकास मंत्री हैं. साथ ही उनको कपड़ा मंत्रालय भी दिया हुआ है.