Breaking News

गर्म संभार के बर्तन में गिरा 3 साल का मासूम, नहीं बच पाई जान

तेलंगाना से बेहद ही दुखद खबर सामने आई है। एक तीन साल के मासूम बच्चें की सांभर के बर्तन में गिरने से मौत हो गई है। इसकी जानकारी साइबराबाद पुलिस ने इसकी जानकारी दी। घटना की जानकारी देते हुए कहा कि उन्हें शिकायत मिली थी कि सुरेश नाम का एक लड़ा एक कार्यक्रम मे गया था। इस दौरान वह सांभर के गर्म बर्तन में गिर गया है। इस दौरान लड़के काफी जल गया। तुरंत उसे पास ही एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया है। 

पुलिस ने बताया कि लड़के को इलाज के लिए शबद सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहाँ से डॉक्टरों की सिफारिश पर उसे उस्मानिया सामान्य अस्पताल में भेज दिया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान लड़के ने दम तोड़ दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शबद पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हो चुका है। फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है।

फिलहाल यह तीन साल का बच्चा कैसे गर्म सांभर के बर्तन में गिरा इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं है। किसी गर्म बर्तन में गिरने की यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी ऐसे कई केस का चुके हैं जिसमें लापरवाही के चलते लोग गर्म पानी से जल जाते हैं या फिर खाना बनाने वाले गर्म बर्तन में गिर जाते हैं।