Breaking News

गुप्तांग में तंबाकू रखकर यह काम कर रहीं हैं महिलाएं, सुनकर पैरो तले खिसक जाएगी जमीन

आज के समय में कपल शादीशुदा हो या न हो लेकिन संबंध बना लेते हैं और कई बार संबंध बनाने के दौरान उत्तेजित होने के लिए वह कई तरह के तरीके अपनाते हैं. ऐसे में हाल ही में मिली एक खबर के मुताबिक नशीले पदार्थ के रूप में इस्तेमाल होने वाले तंबाकू का प्रयोग अब सेक्स ड्राइव को बूस्ट करने के लिए भी करने लगे हैं. जी हाँ, सामने आई एक जानकारी के मुताबिक डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक महिलाओं द्वारा वेजाइना (गुप्तांग) में तंबाकू रखकर सेक्स ड्राइव को बूस्ट करने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं.

इस बारे में डॉक्टर्स का कहना है कि, ”सेक्स के तलब में ऐसा कर रही महिलाएं अपनी जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रही हैं.” जी हाँ, इसमें यह बताया गया है लोग इसे सेक्स ड्राइव को बूस्ट करने का फॉर्मूला मान रहे हैं लेकिन चिकित्सकों ने इसे लेकर चेतावनी दी है और कहा है कि, ”ऐसा करने से आप हमेशा के लिए यौन सुख से हाथ धो बैठेंगे. स्मोकिंग प्रोडक्ट के जरिए सेक्स ड्राइव को बूस्ट करना मौत को दावत देने के समान है. प्रोफेसर पास्कल फॉमेन, ‘तंबाकू अल्सर जैसी बीमारियों का कारण बन जाता है, जो योनि को सिकोड़कर, इसे कठोर बनाता है और इसे हमेशा के लिए बंद कर सकता है.”

सामने आने वाली एक रिपोर्ट की माने तो, ”तंबाकू सामान्य तौर पर होने वाले मेन्सट्रूएशन को भी प्रभावित करता है और जाइनकोलॉजिस्ट डॉक्टर अब्डुलाये डियोप का कहना है कि ये वेजाइना के सिकुड़ने का भी बड़ा कारण बन सकता है.” कई महिलाएं हैं जो वेजाइना में तंबाकू रख रहीं हैं लेकिन इससे पीड़ित होने वाली महिलाओं ने इससे होने वाली पीड़ा को महसूस किया है कि उनके गुप्तांग छोटे होते जा रहे हैं क्योंकि उनकी अंतरंग मांसपेशियां पीछे की तरफ खिसकने लगी हैं. वैसे यह होना काफी गलत है और वेजाइना में तंबाकू रखकर सेक्स ड्राइट को बूस्ट करना केवल एक भ्र्म है.