Breaking News

चहल ने किया टीम बस के बारे में बड़ा खुलासा, बताया- ये वो सीट है जहां एक लेजेंड बैठते थे

भारतीय टीम अपने तीसरे टी20 मैच के लिए हैमिल्टन पहुंच गई है। इससे पहले जब भारतीय खिलाड़ी ऑकलैंड से टीम बस में सवार होकर हैमिल्टन के लिए जा रहे थे तो इसी बीच स्पिनर युजवेंद्र चहल ने एक छोटा सा इंटरव्यू शूट किया, जिसे बीसीसीआइ चहल टीवी नाम देती है। इसी दौरान युजवेंद्र चहल ने टीम बस की उस सीट के बारे में बताया है जहां भारतीय टीम का एक लेजेंड खिलाड़ी बैठता था और अब ये सीट खाली रहती है। खुद चहल उन्हें मिस करते हैं।

दरअसल, युजवेंद्र चहल ने बीसीसीआइ द्वारा जारी किए गए वीडियो में बताया है कि टीम बस में लास्ट कॉर्नर सीट एमएस धौनी के लिए रिजर्व है। जुलाई 2019 में अपना आखिरी मैच खेलने वाले एमएस दौनी प्रोफेशनल क्रिकेट में नज़र नहीं आए हैं। अब इसी सीट को लेकर युजी चहल ने कहा है कि बस की ये सीट हमेशा खाली रहती है जहां एक लेजेंड खिलाड़ी बैठता था। ये खिलाड़ी कोई और नहीं, बल्कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी हैं जो क्रिकेट से दूरी बनाए हुए हैं।

चहल ने किया एमएस धौनी को याद

चहल टीवी के लेटेस्ट एपिसोड में चहल ने कहा है, “ये वो सीट है जहां एक लेजेंड बैठते थे, माही भाई। अभी भी यहां कोई नहीं बैठता है। हम उन्हें बहुत मिस करते हैं।” इसके अलावा चहल ने इस वीडियो में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत, तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल और अपनी गेंदबाजी जोड़ीदार कुलदीप यादव से बात की है।

आपको बता दें, एमएस धौनी को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ के सालाना अनुबंध से बाहर रखा गया है, क्योंकि उन्होंने पिछले कई महीनों में एक भी मैच नहीं खेला है। ऐसे में कहा जा रहा था कि वे संन्यास ले सकते हैं, लेकिन बीसीसीआइ ने सफाई दी कि वे आइपीएल में अच्छा करते हैं तो उन्हें टीम में लिया जा सकता है।