Breaking News

जबरदस्ती युवती के घर में घुसा आशिक, दी तेज़ाब फेंकने की धमकी

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया है। इस मामले में एक सिरफिरा आशिक युवती के घर में घुस गया और उसके बाद उसने पूरे परिवार को धमकाया डराया। केवल इतना ही नहीं उसने युवती के चेहरे पर तेजाब फेंकने तक की धमकी भी दे दी। इस मामले को पंजाब के मोहाली का बताया जा रहा है। वहीं इसके पहले एक युवक ने धोखे में रखकर एक लड़की के साथ दोस्ती की और फिर उसे शादी करने का प्रस्ताव तक दिया था। वहीं जब लड़की को युवक की पहली शादी की सच्चाई का पता लगा तो उसने युवक से दोस्ती तोड़ ली और फिर उसने युवक का फोन तक उठाना बंद कर दिया।

इसी के बाद बौखलाया युवक अपने साथियों को साथ लेकर लड़की के घर पहुंच गया और अब इस मामले में लड़की ने यह आरोप लगाया है कि युवक ने पिस्तौल दिखाकर उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकियां दी, और उसने उस पर तेजाब फैंकने की धमकी भी दे डाली और यह भी कहा कि उसकी आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगा।

इस मामले में लड़की की शिकायत पर मटौर थाना पुलिस ने चंडीगढ़ के सेक्टर-39 निवासी अक्षय कुमार उर्फ कुकू और निमी शर्मा के अलावा तीन अन्य लोगों के खिलाफ लड़की पर तेजाब फैंकने की धमकियां देने, हाथपाई करने समेत कई अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। इस बारे में पुलिस का कहना है कि जल्दी ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और पुलिस की ओर से आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापामारी आरम्भ है।