Breaking News

जमकर सुर्खियां बंटोर रहा है इस गे कपल का प्री-वेडिंग फोटोशूट

प्यार कभी भी, कहीं भी, किसी से भी हो जाता है. यह जाति नहीं देखता, धर्म नहीं देखता, लड़का या लड़की नहीं देखता बस हो जाता है. ऐसे में अब तो सभी को प्यार करने की आजादी है फिर वो लड़के को लड़के से हो या लड़की को लड़की से. ऐसे में आजकल कई कपल ऐसे हैं जो प्री-वेडिंग फोटोशूट करवाते हैं, कई कपल क्या कहे बल्कि हर कपल आज के समय में प्री-वेडिंग फोटोशूट करवाता है जो सभी के दवारा पसंद किया जाता है. आजकल प्री-वेडिंग फोटोशूट सभी को भाता है और प्री-वेडिंग फोटोशूट करवाने के लिए लोग ऐसी-ऐसी जगह चुनते हैं जो बहुत अलग और दिलचस्प होती है. ऐसे में हाल ही में एक कपल का फोटोशूट खूब वायरल हो रहा है और यह कपल गे है. जी हाँ, इस समय सोशल मीडिया पर एक गे कपल का प्री-वेडिंग फोटोशूट तेजी से चर्चाओं का हिस्सा बन गया है.

इस समय इस सेम-सेक्स कपल का यह फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 32 साल के निवेद एंथॉनी चुल्लीकल और 27 साल के अब्दुल रहिम दोनों ही केरल के ही रहने वाले हैं और दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. वहीं दोनों ने अपनी शादी से पहले इन्होंने प्री-वेडिंग शूट करवाया, और इस दौरान दोनों ने अपने पालतू डॉगी को भी शामिल किया है. इस बारे में निवेद ने कहा कि, ‘हम बाकी नॉर्मल कपल्स की तरह अपनी शादी करना चाहते हैं. इसलिए हमने यह शूट करवाया. हमने हल्दी, संगीत, मेहंदी जैसे रस्मों का भी इंतजाम किया है.’

आपको बता दें कि निवेद और अब्दुल की मुलाकात पांच साल पहले एक शादी में हुई थी और अब्दुल ने निवेद को प्रपोज किया था. उसके बाद पहले दोनों का कनाडा या यूएस में शादी का प्लान था लेकिन बाद शादी अंत में दोनों ने भारत आने का फैसला लिया. हाल ही में निवेद ने कहा, ”हमनें कर दिखाया कि गे कपल के शूट्स भी बाकी कपल्स की तरह खूबसूरत हो सकते हैं. गे कपल्स भी रोमांटिक फोटोशूट करवा सकते हैं. इन शूट्स में कुछ भी वल्गर नहीं.”