Breaking News

जयेशभाई जोरदार की शूटिंग के दौरान शालिनी पांडेय रणवीर का स्टारडम देख हुई हैरान

मध्यप्रदेश के जिले जबलपुर से निकलकर दक्षिण भारत की सुपरहिट फिल्मों में से एक अर्जुन रेड्डी की प्रीति बनकर चर्चा पाने वालीं यह अदाकारा शालिनी पांडेय ने कुछ दिन गुजरात में गुजारे हैं। इसके अलावा गुजरात में लोगों को प्रीति, प्रीति चिल्लाते देख शालिनी न सिर्फ हैरान रह गईं, बल्कि यहां यशराज फिल्म्स की अगली पेशकश जयेशभाई जोरदार की शूटिंग करते हुए उन्हें ये भी समझ आया कि प्रीति का उनका किरदार कितना मशहूर हो चुका है।

एक्ट्रेस शालिनी पांडेय फिल्म जयेशभाई जोरदार से हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत कर रही हैं। वही फिल्म की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है। तभी शूटिंग के दौरान हुए अनुभवों के बारे में बताते हुए शालिनी कहती हैं, “साउथ की किसी फिल्म को गुजरात के लोग इतना पहचानते हैं, ये देखकर मैं दंग रह गई। वही इस दौरान शूटिंग करने के लिए हमने गुजरात के तमाम इलाकों का दौरा किया था । छोटे-छोटे कस्बों और शहरों के लोग वहां फिल्म के हीरो रणवीर सिंह से मिलने आते थे और अर्जुन रेड्डी की हीरोइन को देख चौंक जाते थे।”

रणवीर सिंह की शोहरत की पहली झांकी भी शालिनी को इसी फिल्म की शूटिंग पर देखने को मिली थी । वह बताती हैं, “फिल्म जयेशभाई जोरदार के सेट पर हर दिन हजारों लोग सिर्फ रणवीर सिंह को देखने आते थे। इसके अलावा उन्होंने बताया की बतौर इंसान रणवीर एक बेहद सुलझे हुए और असली इंसान हैं। उनके भीतर बनावट का लेशमात्र भी नहीं है। हम लोगों ने किसी टीम के साथी खिलाड़ियों की तरह फिल्म पर काम किया है और उनकी शोहरत का अंदाजा मुझे तब हुआ जब शूटिंग के दौरान हर गली कूचे में लोग उनका नाम चिल्लाते मिले।”