Breaking News

डायन एक्ट्रेस हुई अस्पताल में भर्ती…

एंड टीवी के सीरियल डायन (Daayan) में लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tinaa Datta) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. दरसल, शो के दौरान उन्हें अचानक से अस्पताल में भर्ती करना पड़ा. शो में कई बार ऐसे हादसे हो जाते हैं जिससे एक्ट्रेस की हालत ख़राब हो जाती है. ऐसा ही कुछ टीना दत्ता के साथ भी हुआ है. आइये जानते हैं क्या हुआ है उन्हें.

दरअसल टीना दत्ता को ज्यादा बुखार होने के चलते एक्ट्रेस की तबीयत ठीक नही थी, जिसकी वजह से उन्होंने सीरियल के सेट से सीधा अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल अब उनकी तबीयत कैसी है इस बात की जानकारी सामने नही आई है. एक खबर के अनुसार, एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tinaa Datta Hospitalized) को 104 डिग्री का बुखार था और इसके चलते उन्हें डायन सीरियल के सेट से जल्द से जल्द अस्पताल ले जाया गया. रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस को मुंबई के पवई स्थित हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बारे में अभी एक्ट्रेस ने कोई जवाब नहीं दिया है.

एक्ट्रेस टीना दत्ता उस वक्त सुर्खियों में आई थी, जब उन्होंने अपने को स्टार मोहित मल्होत्रा पर गलत तरीके से छुने का आरोप लगाया था, लेकिन कुछ वक्त बाद एक्ट्रेस अपने बात से मुकर गई थी . उन्होंने ने कहा था कि उनके और मोहित के बीच सब कुछ ठीक है.

एक्ट्रेस ने अपनी बात में कहा,’ मैंने और मोहित मल्होत्रा ने हमारे बीच चल रहे सभी मतभेदों को खत्म कर दिया है. हमने एक नई शुरुआत करने की सोची है. मुझे उसके साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं है. हमारी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री सीरियल के लिए है और सीरियल की बेहतरी के लिए हम प्रोफेशनल माहौल बनाए रखेंगे. मुझे खुशी है कि हमारे दर्शकों ने सीरियल को पसंद किया है और मुझे यकीन है कि यह नई शुरुआत सभी को पसंद आएगी और आगे किसी भी तरह की बातों पर लगाम लग जाएगा.,’

loading...