Breaking News

तानाजी के बाद अब होगा देश में ‘मैदान’ का स्वागत: अजय देवगन

अजय देवगन की आने वाली फिल्मों में बायोपिक ‘मैदान’ भी शामिल है. यह फिल्म भारतीय फुटबॉल टीम के कोच सईद अब्दुल रहीम पर बेस्ड है. फिल्म में अजय देवगन के अपोजिट पहले साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश को लिया गया था. लेकिन अब खबर है कि फिल्म में उनकी जगह एक्ट्रेस प्रियमण‍ि ने ले ली है.

रिपोर्ट्स की मानें तो नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस प्रियमण‍ि ने कीर्ति सुरेश को फिल्म से रिप्लेस कर दिया है. प्रियमण‍ि साउथ फिल्मों के अलावा हाल ही में वेब शो द फैमिली मैन में नजर आ चुकी हैं.

इसमें वे मनोज बाजपेयी के अपोजिट कास्ट की गई थीं. फिलहाल अजय देवगन की फिल्म मैदान में उनकी कास्ट‍िंग की खबर पर कोई ऑफिश‍ियल बयान नहीं आया है. बता दें मैदान के अलावा प्रियमण‍ि कंगना रनौत के साथ फिल्म थलाईवी में भी नजर आने वाली हैं. इसमें वे शश‍िकला के रोल में नजर आएंगी. प्रियमण‍ि धनुष स्टारर असुरन के तेलुगू रीमेक में भी नजर आने वाली हैं.

बात करें अजय देवगन की फिल्म मैदान की तो इसमें अजय के अपोजिट पहले कीर्ति सुरेश को कास्ट किया गया था. फैंस अजय की नई पेयरिंग से ज्यादा कीर्ति के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर उत्साहित थे.

लेकिन डेट्स नहीं मिलने के कारण बात नहीं बन पाई. हालांकि कीर्ति की टीम ने कुछ दिन पहले ये कहा था कि वे डेट्स पर काम कर रहे हैं और वे अभी भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं. जल्द ही वे लोग डेट्स के मामले में साफ बताएंगे.

एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश के लिए मैदान पहली हिंदी फिल्म है. इस फिल्म के जरिए वे अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं. उन्हें साउथ फिल्म महानती में मशहूर एक्ट्रेस और प्लेबैक सिंगर सावित्री गणेशन के किरदार के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. उनके इस किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था. बता दें अमित शर्मा के निर्देशन में बन रही फिल्म मैदान 27 नवंबर 2020 में रिलीज होगी.