Breaking News

दीपिका कक्कड़ के ठीक होते ही पति शोएब ने किया फैंस को धन्यवाद

टीवी के बहुत ही पॉपुलर चैनल स्टार प्लस के सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ की अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ बीते दिनों अस्पताल में थीं क्योंकि उनकी तबियत बहुत खराब थी. ऐसे में अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. वहीं बीते दिनों उनकी तबीयत खराब होने की वजह से ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था और ऐसे में उनके अभिनेता पति शोएब ने उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं उनके फैंस से मांगी थी.

 

वहीं अब हाल ही में अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद दीपिका के पति शोएब इब्राहिम ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर को पर शेयर किया और फैंस की दुआओं का शुक्रिया अदा कहा. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस तस्वीर में दीपिका, शोएब की बांहों में लेटी हुईं नजर आ रही हैं और इस तस्वीर के कैप्शन में शोएब ने लिखा है, “यह विशेष रूप से आप सभी की वजह से संभव हो पाया है, एक बार फिर से प्यार और आपकी सभी की दुआओं का शुक्रिया” आप सभी को पता ही होगा बीते कई दिनों से दीपिका बार बार बीमार हो रहीं हैं और उन्हें बार बार हॉस्पिटल जाना पड़ रहा है.

वहीं बीते दिनों भी तेज बुखार की शिकायत के बाद दीपिका अस्पताल में भर्ती कराई गईं थीं और उन्हें वायरल की वजह से जुकाम था. वहीं उनके शो के निर्माता संदीप सिकंद ने इस बात की पुष्टि भी की थी. फिलहाल दीपिका ठीक हो गईं हैं और जल्द ही वह अपने शो की शूटिंग भी शुरू कर देंगी.