Breaking News

नायरा और कैरव को भगाने के लिए प्लान बनाएगी गायु, आएगा बड़ा ट्विस्ट!

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कार्तिक ने सरदार का अवतार ले लिया है और वह कैरव का दूसरा पापा बनकर शो में आ चुका है. ऐसे में शो में एक समय जहां कैरव अपने पिता से मिलने के लिए बेकरार रहता था, वहीं अब वह उनसे नफरत करने लगा है और वह नायरा से गोवा जाने के लिए कहता है. वहीं दादी के कहने पर नायरा उदयपुर में ही रुकने का फैसला ले चुकी है और बीते एपिसोड में ही दिखाया गया था कि कैरव घरवालों से नए पापा की डिमांड करता है.

ऐसे में कार्तिक अपना रुप बदलने का फैसला ले लेता है लेकिन इस बीच गायु को ये बात सता रही है कि कैरव के रहने से वंश का वजूद कम होने लगेगा. जी हाँ, अब शो के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि गायु कैरव और नायरा को घर से बाहर निकालन के लिए कई तरह की चाले चलेगी लेकिन अब यह देखना होगा कि गायु अपने इरादों में कामयाब होती है या नहीं? या फिर समय रहते ही नायरा और कार्तिक को उसके गलत इरादों का पता चल ही जाएगा और वह दोनों सब कुछ संभाल लेंगे.

इसी के साथ हाल ही में चौकाने वाली खबर यह भी आई है कि आज ही सीरियल के प्रोड्यूसर राजन शाही ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है कि, ‘इस शो में लम्बा लीप आने वाले है। इसी के साथ ही अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाले समय में इस शो से मोहसिन खान और शिवांगी जोशी शो से बेघर हो सकते हैं.’