Breaking News

नाश्ते में पति को मिला बाल तो कर दिया पत्नी को गंजा, हुआ गिरफ्तार

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह ढाका का है. इस मामले में बांग्लादेश के जोयपुरहाट में एक सनकी पति ने अपने नाश्ते में बाल मिलने से गुस्से में आकर अपनी पत्नी का जबरन सिर गंजा कर दिया है और जब स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना दी तब पुलिस ने गांव में छापा मारा और इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक स्थानीय पुलिस अधिकारी शहरयार खान ने बताया कि, ”दरअसल यह पूरा वाकया तब हुआ जब 35 साल के युवक को नाश्ते के दौरान पत्नी के बनाए दूध और चावल में एक बाल मिला.

खाने में बाल मिलने से आगबबूला हुए युवक ने अपनी 23 वर्षीय पत्नी को इसका जिम्मेदार ठहराया. पत्नी के साथ मारपीट करने के बाद जब सनकी पति का मन नहीं भरा तो उसने रेजर लेकर पत्नी के सिर के बाल जबर्दस्ती काट दिए.” वहीं आगे बात करते हुए शहरयार खान ने बताया कि, ”पत्नी के साथ इस तरह का अपराध करने वाले दोषी युवक को “जानबूझकर गंभीर चोट पहुंचाने” के अपराध के लिए अधिकतम 14 साल की जेल हो सकती है. इसके साथ ही युवक पर अपनी पत्नी के ‘रेप’ का भी आरोप है.”

इसी के साथ इस मामले में बताया जा रहा है कि इस घटना के सामने आते ही सामाजिक कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध करते हुए इसे बांग्लादेश में महिलाओं के साथ बढ़ते हुए अपराधों और उनमे आ रही तेजी का मुद्दा उठाया और कार्यकर्ताओं का कहना है कि ”यह घटना बांग्लादेश में महिलाओं के लिए बने यौन उत्पीड़न और सुरक्षा नियमों के उल्लंघन और उनके साथ तेजी से बढ़ रहे अपराध को दिखता है.”