Breaking News

नौवीं में पढ़ने वाले बच्चे ने किया पांच वर्षीय बच्ची संग दुष्कर्म

आजकल अपराध के मामलों में छोटे-छोटे बच्चों के नाम सामने आ रहे हैं जो चौकाने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह राजपुर थाना क्षेत्र का है. जहाँ बीते मंगलवार को एक पांच वर्षीय बच्ची के साथ नाबालिग किशोर ने रेप किया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और बताया गया है कि यहां एक सप्ताह के अंदर मासूम बच्ची से दुष्कर्म की दूसरी घटना सामने आ गई है. इस मामले के बाद सामने आया है कि कुछ दिन पहले ही एक तीन वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था.

खबरों के मुताबिक राजपुर कस्बे में अपने घर के आंगन में खेल रही पांच वर्षीय बच्ची को सोमवार शाम को कक्षा नौवीं में पढऩे वाले 14 वर्षीय किशोर ने घर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं इस मामले में पीडि़त बालिका ने अपने घर पहुंचकर मां को सारी बात बताई तो उन्होंने रात में थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने बीते मंगलवार को सुबह नाबालिग आरोपित को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. अनुविभागीय पुलिस अधिकारी डीएस बघेल के अनुसार आरोपित नाबालिग है, इस वजह से उसका नाम उजागर नहीं किया गया है और अभी उससे पूछताछ की जा रही है.

इस मामले में बालिका का मेडिकल परीक्षण कराया गया है और रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात की है. इसके पहले वाले मामले में एक नाबालिग आरोपित तीन साल की बच्ची को गत 30 अक्टूबर को बहला-फुसलाकर अपने साथ महाराष्ट्र के धामनगांव ले गया, उसके साथ दुष्कर्म किया और इसके बाद बच्ची को उसके गांव छोडक़र भाग गया. वहीं इस मामले में अंजड़ पुलिस मामले की जांच कर रही है.