Breaking News

पल्लवी जोशी और ऋतुराज के सिंह ने अपनी फिल्म पेनफुल प्राइड का पोस्टर किया लॉन्च 

निर्माता मानसी, जिन्होंने कुछ समय पहले अपने बैनर यंत्रा पिक्चर्स के तले बन रही  फिल्म पेनफुल प्राइड की घोषणा की थी, आखिरकार शुक्रवार 13 दिसंबर, 2019 को मुंबई में फिल्म का पहला आधिकारिक पोस्टर लॉन्च किया गया. इसके साथ ही इवेंट में फिल्म की स्क्रीनिंग का भी आयोजन किया गया था.

इस फिल्म का निर्देशन ‘द वॉलेट’ फेम सौमित्रा सिंह ने किया है , पेनफुल प्राइड  महिलाओं को होने वाली मेनोपॉज के संवेदनशील विषय पर आधारित है. इस फिल्म में एक्ट्रेस पल्लवी जोशी और ऋतुराज सिंह प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म की सक्रीनिंग के दौरान यहां फिल्म से जुड़े सभी लोग उत्साहित नजर आए.

टीम की योजना है कि अगले साल इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने से पहले फिल्म को राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय फेस्टिवल सर्किट में भेजा जाए.

फिल्म की अभिनेत्री पल्लवी जोशी, स्क्रीनिंग के दौरान बेहद भावुक नजर आईं, मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, “पेनफुल प्राइड मेरे लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण और संवेदनशील फिल्म है जो मानवीय भावनाओं से संबंधित है. अगर 15 साल पहले ऐसी कोई स्क्रिप्ट आई होती तो मेरे विचार समान नहीं होंगे. मैं आज इस विषय से बहुत जुड़ी हुई हूं इसलिए मुझे इसे करने के लिए हां कहने में कुछ सेकंड लगे. इसे देखना पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए महत्वपूर्ण है. यह पूरी तरह से एक युवा टीम द्वारा बनाई गई है जहां निदेशक सौमित्र सिंह हमारे जहाज के कप्तान थे. ”

वहीं अभिनेता ऋतुराज के सिंह ने खुलासा किया, “मुझे अभी भी याद है जयपुर में जब मेरे बड़ों ने मुझे मेरी चचेरी बहन के लिए सैनिटरी नैपकिन खरीदने से मना कर दिया था, लेकिन अब समय बदल गया है. मैं पेनफुल प्राइड के साथ जुड़कर बहुत खुशी महसूस कर रहा हूं. यह वास्तव में युवा और क्रियेटिव टीम के साथ काम करने की खुशी है। मुझे इस तरह की एक स्क्रिप्ट पर काम करने का मौका मिला इसलिए मैं खुद को काफी भाग्यशाली मानता हूं क्योंकि मेरा मानना है कि यह विषय दैनिक जीवन में पुरुषों और महिलाओं से जुड़ा हुआ है, हम कई परिस्थितियों से गुजरते हैं और कभी-कभी हम एक-दूसरे की भावनाओं के प्रति असंवेदनशील और अज्ञानी भी होते हैं. ”

फिल्म की प्रोड्यूसर मानसी ने मीडिया से बात चीत के दौरान कहा, ”मुझे और लेखक नेहा ने लगभग 7 से 8 महीने तक पीड़ादायक गर्व पर शोध किया. यह विचारों और शब्दों से ऊपर उठकर उसे बदलने का एक प्रयास है। मैं चाहती हूँ कि में ऐसे विषयों पर कई और फिल्में बनाऊ जिसमें भारत सरकार मेरा पूरा साथ दे, क्योंकि में समझती हूं कि इस पर जागरूकता फैलाना महत्वपूर्ण है. मुझे लगता है कि कुछ लोगों को अभी भी पीरियड्स के बारे में पता नहीं है इसलिए मेनोपॉज समाज में अभी भी एक बड़ा मुद्दा है. ”

निर्देशक सौमित्र सिंह ने कहा, “सेट पर इन अद्भुत अभिनेताओं पल्लवी जोशी और ऋतुराज के सिंह के साथ काम करके बहुत खुशी मिली. मुझे एक सेकंड के लिए भी नहीं लगा कि मैं ऐसे वरिष्ठ अभिनेताओं के साथ काम कर रहा हूं. हमने फिल्म को सिर्फ 2 दिनों में पूरा किया, शूटिंग के दौरान मैंने अपने अभिनेताओं के साथ धैर्य रखना सीखा, मैं फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हूं. ”