Breaking News

पाकिस्तान एंकर ने IPHONE वाले APPLE को समझा सेब, हो रही ट्रोल

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पाकिस्तानी एंकर का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे पाकिस्तान के से ही वीडियो कई वायरल होते हैं जिनमें उन्हें कुछ गलत  कहने पर ट्रोल कर दिया जाता है. ऐसे ही पाक के एक चैनल पर लाइव चर्चा चल रही थी और इसी दौरान एंकर से एक ऐसी चूक हो गई, जिससे अब उनका सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ रहा है. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी एंकर के साथ हुआ हो, बल्कि ऐसा कई बार हो चुका है. आइये जानते हैं अब का मामला.

दरअसल, लाइव चर्चा के दौरान पैनलिस्ट ने एप्पल कंपनी का जिक्र किया और एंकर इसे iPhone वाले Apple की जगह सेब वाला Apple समझ बैठीं और इसके बाद तो उनका मज़ाक उड़ना ही था. इस वायरल वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि कैसे एक पैनलिस्ट और एंकर स्टूडियो में चर्चा कर रहे हैं और इसी बीच पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति पर बात करते हुए पैनलिस्ट कहते हैं कि ‘जा कर देखो कारोबार कहते किसे हैं, एप्पल का बिजनेस, अकेले एप्पल का बिजनेस पूरे पाकिस्तान के बजट से कई गुना अधिक है.’ पैनलिस्ट की बात पर एंकर को लगता है कि वह सेब की बात कर रहे हैं, जिस पर एंकर ने कहा कि ‘हां मैने सुना है कि सेब की कई किस्में होती हैं और वह काफी मंहगा है.’ इसके बाद तो वो ट्रोल होना शुरू ही गई.

लेकिन वहीं पैनलिस्ट एंकर को टोकते हुए कहते हैं कि वह खाने वाले एप्पल की नहीं बल्कि एप्पल मोबाइल की बात कर रहे हैं. एंकर ने भी हंसते हुए अपनी गलती मान ली और कहा कि उन्हें लगा कि वह खाने वाले एप्पल की बात कर रहे हैं. हालांकि यह बात और है कि अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.