Breaking News

पाक PM इमरान खान को उनके एक हालिया बयान को लेकर किया जा रहा ट्रोल…

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को उनके एक हालिया बयान को लेकर ट्रोल किया जा रहा है जिसमें उन्होंने कहा था कि पेड़ रात के समय ऑक्सीजन छोड़ते और कार्बन डायऑक्साइड लेते हैं। इमरान ने पेड़ लगाने के महत्व से जुड़े एक इवेंट में यह बयान दिया था। इस पर एक यूज़र ने ट्वीट किया, “प्रधानमंत्री का एक और मास्टर-स्ट्रोक।”

पाकिस्तान के कई मंत्री अपने अजीबो-गरीब बयानों के कारण अक्सर हंसी का पात्र बन जाते हैं। इस लिस्ट में अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का नाम भी जुड़ गया है। इमरान ने ग्लोबल वार्मिग को लेकर एक बेहद ही अजीबो-गरीब बयान दिया है। एक कार्यक्रम में इमरान खान ने कहा कि, पेड रात में ऑक्सीजन छोड़ता है। इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर इमरान खान का एक 15 सेकेंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें प्रधानमंत्री इमरान खान कहते सुने जा सकते हैं कि, पाकिस्‍तान में करीब 70 फीसदी ग्रीन कवर था, वह पिछले दस सालों में कम हो गया है। पेड़ हवा को साफ करते हैं। रात को ऑक्‍सीजन देते हैं और कार्बन डाई आक्‍साइड को ऑब्‍जर्व करते हैं। वीडियो पिछले कुछ दिनों से वायरल हो रहा है।

इमरान खान के बयान पर सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग रिएक्शन हो रहे हैं। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा कि, ये ऐसा बोल रहा है तो फवाद तो नाइट्रोजन से सांस लेता होगा। पाकिस्तान की पत्रकार नायला इनायत ने इमरान खान का वीडियो साझा करते हुए लिखा कि, इमरान कह रहे हैं रात में पेड़ ऑक्सीजन देते हैं,हां, आपने सही पढ़ा है।

लोगों ने इमरान खान को ‘आइंस्टीन खान’ तक कहा। एक यूजर ने लिखा कि प्लीज इमरान खान की पावर को अंडर स्टिमेट ना करें…नया पाकिस्तान के चैंपियन हैं…अगर वे कहते हैं, पेड़ रात में ऑक्सीजन देते हैं, तो इसका मतलब है, यह नए पाकिस्तान में होता है। एक यूजर ने लिखा कि अच्छा हुआ हमारे मां बाप ने ऑक्सफोर्ड नहीं भेजा पढ़ने के लिए और हम बिहार के सरकारी स्कूल में पढ़कर जाने की पेड़ दिन में ऑक्सीजन देते हैं।