Breaking News

पार्थ समथान और एरिका को लेकर दंगल फेम फातिमा सना शेख को आया अजीब सपना

कसौटी जिंदगी की 2 में अनुराग और प्रेरणा की भूमिका निभा रहे Parth Samthaan और Erica Fernandes की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। एकता कपूर ने अपने बेस्ट शो का रीमेक किया। पहले इस शो में श्वेता तिवारी और शेजान खान ने ये किरदार निभाए थे। अब एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान लोगों के दिलों पर छाए हुए हैं। फैन्स ही नहीं कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस शो को पसंद करती है। दंगल एक्ट्रेस फातिमा सना शेख शो की फैन है और हाल ही में उन्होंने एरिका और पार्थ को लेकर एक अजीब सपना देखा था।

उन्होंने अनुराग और प्रेरणा के किरदार में एरिका और पार्थ की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की और अपने सपने का खुलासा किया। उन्होंने लिखा, ‘मुझ पिछली रात एक अजीब सपना आया जो कि सालों से मेरे फेवरेट रहे टी सीरीज में से एक कसौटी के बारे में दु:स्वप्न था। सुबह के मेरे सपने में अनुराग ने प्रेरणा को मार डाला। उसके बार अनुराग ने खुद को। उम्मीद है ऐसा कभी न हो।’

बता दें कि टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले पार्थ समथान मॉडलिंग करते थे। उन्होंने शुरुआती करियर में सावधान इंडिया, वेब्ड, ये है आशिकी, प्यार तुने क्या किया में काम किया। पहला लीड रोल पृथ्वी सान्याल के किरदार में बेस्ट फ्रेंड्स फोरएवर में मिला। फिर उन्होंने कैसी ये यारियां में माणिक मल्होत्रा का किरदार निभाया। पार्थ समथान ने पहला बॉलीवुड डेब्यू साल 2016 में गूगली हो गई से किया था। साल 2018 में उन्हें एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की 2 में एरिका फर्नांडीज के अपोजिट अनुराग बसु के किरदार में कास्ट किया गया। वह साल 2019 में ALTBalaji के कहने को हमसफर हैं 2 में फैजल के किरदार में दिखे। बता दें कि एरिका को ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में डॉ. सोनाक्षी बोस के किरदार के लिए भी पहचाना जाता है। एरिका ने तमिल, कन्नड, तेलुगु फिल्मों में काम किया है।