Breaking News

पोखर में मछली पकड़ने के लिए डाला जाल आ गई महिला की लाश

हाल ही में अपराध का एक बड़ा मामला सुपौल जिले से सामने आया है। इस मामले में एक मकई खेत के पास स्थित एक तालाब में मछली मार रहे मछुआरे के जाल में मछली की जगह महिला का शव फंस गया और उसे देखने के बाद शहर में हड़कंप मच गया। इस मामले को बीते शनिवार सुबह बसंतपुर प्रखंड के बिशनपुर पंचायत नाथबाड़ी का बताया जा रहा है। जहां 25 साल की महिला का शव मिलने से आसपास के इलाके में दहशत का माहौल बन चुका है।

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ बीते शनिवार सुबह पोखर में मछली पकड़ने के क्रम में मछुआरों ने पोखर में जाल फेंक दिया और उसी के कुछ देर के बाद जब मछुआरों ने जाल को पानी से बाहर खिंचा तो उसमें महिला का शव फंसा देखकर उन सभी ने शोर मचाया। इसके बाद घटनास्थल पर शव को देखने के लिए गाँव के कई लोग जमा हो गए। वहीं बाद में लोगों ने बलुआ थाना को इस बारे में बताया और इस मामले की सूचना मिलने पर बलुआ थाना अध्यक्ष बैजू कुमार अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में लग चुके हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक शव की शिनाख्त अब तक तो नही हुई है और बीरपुर एएसपी रामानंद कौशल ने बताया कि, ”प्रथम दृष्टया से लगता है महिला को कहीं और से लाकर इसकी गला दबाकर हत्या की गई है और इसके बाद उसके कमर में मिट्टी से भरे बोरे और गले में एक कपड़े में मिट्टी बांधकर पोखर के गहरे पानी में डाल दिया गया।” वहीं उन्होंने कहा कि, ”इसको लेकर आसपास के थाने में सूचना दे दी गयी है ताकि शव की शिनाख्त में मदद मिल सके। पोस्टमार्टम होने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा।”