Breaking News

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड खानों को पछाड़ा, इस वजह से बनी लोकप्रिय

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास ने शाहरुख खान और सलमान खान जैसे सुपरस्टार को बीट कर दिया है, और ऑनलाइन सबसे ज्यादा सर्च होने वाली सेलिब्रिटी बन चुकीं है. बत दें प्रियंका चोपड़ा के बारे में साल 2018 और 2019 में बहुत सारे लोगो ने सर्च किया है. एक यूएस बेस्ड कंपनी सर्वे के प्रियंका चोपड़ा का मंथली सर्च वॉल्यूम 4.20 मिलियन है, तो वहीं सलमान खान का सर्च वॉल्यूम 2 मिलियन है. अगर हम ऑक्टूबर 2019 की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान को 2.74 मिलियन बार और 1.83 मिलियन बार सर्च हासिल हुए है.

 

इस पूरे मामले में सबसे ज्यादा मजेदार बात तो ये है कि द स्काई इज पिंक एक्ट्रेस साल 2018 के दिसंबर में निक जोनास के साथ शादी के बंधन में बंधी थी. इतना ही नहीं प्रियंका चोपड़ा को 13.6 मिलियन बार सर्च किया गया. तो वहीं सलमान खान कि बात करें तो उसी महीने में उनका भी सबसे ज्यादा सर्च है. सोशल मीडिया यूजर्स ने 2.74 मिलियन के करीब उनसे जुड़ी बहुत सारी चीजों को ढूंढा है. सिर्फ मेल एक्टर कि बात करें तो शाहरुख खान और लेट अमरीश पुरी ने सलमान खान के बाद दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त किया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दीपिका पादुकोण और सनी लियोनी दूसरे और तीसरे नंबर पर बनी हुईं है. दीपिका पादुकोण कि बात करें तो उनका सर्च वॉल्यूम 3 मिलयन हैं, तो वहीं सनी लियोनी का सर्च वॉल्यूम 1.7 मिलियन है. वैसे तो कैटरीना कैफ, रणवीर सिंह, इमरान खान, अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट ने सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले इंडियन सेलिब्रिटी की लिस्ट में अपनी जगह बनाई है.