Breaking News

प्रियंका चोपड़ा की बहन देखती हैं बिग बॉस 13, सिद्धार्थ-असीम की लड़ाई पर कहा- ‘सलमान खान को…’

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो ‘बिग बॉस 13’ में इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के झगड़े किसी को अच्छे नहीं लग रहे हैं और दोनों लगातार सुर्ख़ियों में है। ऐसे में आए दिन दोनों के झगड़ो पर टीवी से लेकर बॉलीवुड सितारे तक भी अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आए हैं। अब हाल ही में दोनों की लड़ाई पर प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर मीरा चोपड़ा का रिएक्शन सामने आया है। जी हाँ, आपको बता दें कि इस समय प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा भी बिग बॉस 13 को फॉलो कर रही हैं और उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया जिसमें सिद्धार्थ और आसिम झगड़ रहे हैं।

इस वीडियो के साथ मीरा ने सलमान खान को भी टैग किया है और लिखा है आसिम रियाज के फैंस इस वीडियो के साथ सलमान खान को टैग करिए। सिद्धार्थ शुक्ला अपनी इस टिप्पणी पर भले ही स्पष्टीकरण दें, लेकिन इस पर सॉरी कहना पर्याप्त नहीं होना चाहिए।’ जी दरअसल इस वीडियो में सिद्धार्थ और आसिम झगड़ रहे हैं और इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला-आसिम के पिता पर निशाना साधते हैं। इस दौरान सिद्धार्थ कहते हैं कि ‘तेरे बाप की पहली गलती तेरा बड़ा भाई और फिर तू।’

मीरा के ऐसा कहने के बाद टीवी एक्टर जय भानुशाली ने सिद्धार्थ शुक्ला का समर्थन किया है। उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘तेरे बाप की गलती तेरा बड़ा भाई और उसके बाद तू। हे भगवान ये बहुत सही बात नहीं कही है। उन्होंने आगे लिखा कि अपने आपको कंट्रोल करो सिद्धार्थ, मैं तुम्हारा सपोर्ट करता आया हूं लेकिन गलत चीजों पर बोलने से हिचकूंगा नहीं।’ वैसे शो में कई स्टार्स हैं जिनके सपोर्ट में कई बड़े बड़े स्टार्स भी आ चुके हैं।