Breaking News

फिल्म मिशन इंपॉसिबल 7 पर कोरोना वायरस का कहर टॉमक्रूज हुए परेशान

हॉलीवुड सुपरस्टार टॉमक्रूज की अपकमिंग फिल्म मिशन इंपॉसिबल 7 की शूटिंग कोरोना वायरस के चलते रोकनी पड़ी है. पैरामाउंट पिक्चर्स ने सोमवार को घोषणा कर बताया कि टॉम क्रूज की MI सीरीज की सातवीं फिल्म को इटली में कोरोना वायरस के चलते रोकना पड़ा है. इटली में इस फिल्म की तीन हफ्ते की शूटिंग होनी थी जिसे अब पैरामाउंट स्टूडियो ने पोस्टपोन कर दिया है.

फिल्म की शूटिंग सोमवार को वेनिस में शुरू की जानी थी जहां रविवार को होने जा रहा दो दिवसीय लैगून सिटी एनुअल फेस्टिवल कैंसिल किया गया था.

इटली में अब तक कोरोना वायरस के कुल 220 मामले सामने आ चुके हैं जिसके बाद इटली ने अपने अधिकतर भीड़भाड़ वाले इलाकों को बंद कर दिया है ताकि बीमारी को और ज्यादा फैलने से रोका जा सके. बता दें कि मिशन इंपॉसिबल सीरीज की सभी फिल्में हिट रही हैं और अब फैन्स को इसके अगले पार्ट का इंतजार है.

फिल्म के सातवें पार्ट में टॉम एक बार फिर से ईथन हंट का किरदार निभाते नजर आएंगे. इस सीरीज और टॉम क्रूज के भारत में भी बेशुमार फैन्स हैं और इस फिल्म की रिलीज से कई बार भारतीय फिल्मों का बिजनेस भी प्रभावित होता है.

इस बार फिल्म की रिलीज डेट 23 जुलाई 2021 रखी गई है. फिल्म का निर्देशन क्रिस्टोफर मैक्विलीन कर रहे हैं और फिल्म में टॉम एक बार फिर से जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे.

मालूम हो कि फिल्म के पिछले पार्ट की शूटिंग के दौरान टॉम क्रूज को पैरों और पसलियों पर जबरदस्त चोट लगी थी. शूटिंग के दौरान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

इस वीडियो में टॉम क्रूज एक इमारत से दूसरी इमारत पर छलांग लगाते हैं और सेफ्टी केबल के लूज होने के चलते वह अनुमानित दूरी तय नहीं कर पाते और इमारत के कोने से जा टकराते हैं.