Breaking News

फेमिना के कवर पर वुमेन पावर का दिखा जलवा, इन महिलाओं का दिखा स्टाइलिश अवतार

वुमेन पावर का जश्न मनाते हुए हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने एक मैग्जीन कवर के लिए अपने लेटेस्ट फोटोशूट से इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है, दीपिका के अलावा कवर पेज पर स्पोर्ट्सपर्सन पीवी सिंधु और अरबपति एंटरप्रेन्योर किरण मजूमदार शॉ भी हैं. तीनों ही शॉर्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर उनकी ये फोटो तेजी से धमाल मचा रही है.

अगर बता करें दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं. उनकी ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी की कहानी पर आधारित है. इसके अलावा वह कबीर खान की फिल्म 83 में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में वह पति रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगी को वहीं दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी देव के किरदार में दिखेंगी. शादी के बाद दीपिका और रणवीर की साथ में यह पहली फिल्म होने वाली है.

अपने जबरदस्त प्रदर्शन के दमपर बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु हाल ही में विश्व चैंपियन बनी हैं. उन्होंने जापान की नोजोमी ओकुहारा को हराकर स्वर्ण पदक अपने नाम किया. पीवी सिंधु के विश्व चैंपियन बनने के बाद से ही खबरें आने लगी थीं कि बॉलीवुड में उनकी बायोपिक बनाई जाएगी. हालांकि अभी तक इस पर कोई ऑफिशिल ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन कुछ दिनों पहले मीडिया बातचीत के दौरान पीवी सिंधु ने कहा- मैं चाहती हूं कि दीपिका पादुकोण इस फिल्म में मेरा किरदार निभाएं. वो भी एक बैडमिंटन प्लेयर रह चुकी हैं और वो एक शानदार कलाकार भी है.