Breaking News

बंदूक की आड़ में लड़की का रेप के बाद उसे न‍िर्वस्त्र कर किया…

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में 17 साल की एक लड़की खेत में भूसा लेने गई और उसके बाद वहां पर एक लड़के ने उसे पकड़ लिया. वहीं उसके बाद लड़का उसे तमंचे के बल पर गन्ने के खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया. इस मामले में लड़की का आरोप है कि आरोपी ने रेप के बाद उसे न‍िर्वस्त्र कर उसके अश्लील फोटो क्लिक की और वायरल भी कर दी. इस मामले में यह सब होने के बाद फोटो लड़की के चचेरे भाई के पास गई और जैसे ही यह सब हुआ सारा मामला सामने आ गया.

इस मामले को उत्तर प्रदेश के रामपुर ज‍िले का बताया जा रहा है. पुलिस को पीड़िता ने कहा कि, ”बलात्कार के बाद आरोपी युवक उसे यह बात किसी को न बताने को कहकर धमकी देता है और बताने की सूरत में जान से मार देने को कहता है. जब वह रोने लगती है तो युवक उसके साथ मारपीट करता है और उसके परिजनों को भी मारने की धमकी देता है जिसके बाद किशोरी घर आकर किसी को कुछ नहीं बताती.”

पीड़िता का कहना है कि कुछ द‍िन बाद आरोपी ने लड़की के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दे दिए और यह बात गांव में आग की तरह फैल गई. इस मामले में बताया जा रहा है उसके बाद लड़की के चचेरे भाई ने साड़ी बातें पर‍िजनों को बताई और फिर परिजनों द्वारा पूछने पर किशोरी ने पूरी आपबीती रोते हुए परिजनों और भाई को बता दी. वहीं उसके बाद उसके पिता ने थाने जाकर मुकदमा दायर करवाया हैं. इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया क‍ि, ”थाना अजीम नगर में एक शिकायत मिली एक लड़की के चचेरे भाई के मोबाइल पर उसकी आपत्तिजनक फोटो आई. उसने लड़की के पिता को फोटो दिखाया. फिर परिजनों ने लड़की से पूछताछ की. उन्होंने बताया कि लड़की पहले से डिप्रेशन में रह रही थी. पूछताछ के बाद लड़की ने बताया किस लड़के ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसकी फोटो खींच लिए थे.”

इसी के साथ पुल‍िस अफसर ने आगे कहा क‍ि, ”श‍िकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. लड़की का मेडिकल कराया गया है. धारा 164 के तहत बयान भी कराया जाएगा.”