Breaking News

बचपन के दोस्त की मां के निधन पर खास दोस्त लूलिया संग सांत्वना देने पहुंचे सलमान खान, ये सितारे भी थे मौजूद

नदीम, सलमान के परिवार के बेहद करीब हैं और बचपन के दोस्त हैं । पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान नदीम के साथ अपने सारे सीक्रेट शेयर करते हैं । जब भी नदीम को किसी भी मदद की जरूरत पड़ी, सलमान उनके साथ मौजूद रहे । इससे पता चलता है कि सलमान की जिंदगी में दोस्त बहुत अहमियत रखते हैं । 
बता दें कि सलमान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘भारत’ सुपरहिट रही है । फिल्म ने करीब 200 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है । सलमान खान की अगली फिल्म ‘दबंग 3’ और ‘इंशाअल्लाह’ है । कुछ दिन पहले सलमान ने ‘दबंग 3’ की शूटिंग इंदौर में की थी । इस फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं । फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर सलमान की पत्नी के रोल में नजर आएंगी । वहीं डिंपल कपाडि़या, सलमान की मां का रोल अदा करेंगी । वहीं अरबाज खान ‘मक्खी’ के रोल में होंगे । 
सलामन ने फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ की शूटिंग शुरू नहीं की है । इस फिल्म में पहली बार सलमान और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आएगी । फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली कर रहे हैं । ये एक लव स्टोरी है । सलमान खान 20 साल बाद संजय लीला भंसाली के साथ फिर से काम करेंगे । साल 1999 में दोनों की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ सुपरहिट रही थी ।