Breaking News

बचाव के लिए पिता ने बेटे के सिर में मारा डंडा, हुई मौत

अपराध के बढ़ते मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह जुलाना के नंदगढ़ गांव का है जहाँ बीते शुक्रवार रात को एक बाप ने अपने ही बेटे के सिर में डंडा मारकर घायल कर दिया, जिसने बाद में दम तोड़ दिया. जी हाँ, इस मामले में पुलिस ने मृतक के भाई राजबीर की शिकायत पर उसके पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच करना आरम्भ कर दी है. वहीं पुलिस ने पीजीआई रोहतक से शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को दे दिया है.

इस मामले में बीते शुक्रवार रात को नंदगढ़ गांव निवासी राकेश (26) शराब के नशे में घर आया और अपने पिता सतबीर को गालियां देने लगा और वही बात से दोनों में झगड़ा हो गया. उसके बाद राकेश ने अपने पिता पर हमला कर दिया और बचाव में पिता ने पशुओं को बांधने वाला खूंटा (डंडा) उठाकर बेटे के सिर पर मार दिया. ऐसा करने के बाद राकेश गंभीर रूप से घायल हो गया तो परिजन उसको लेकर पीजीआई रोहतक पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इस मामले में जैसे ही हत्या की सूचना जुलाना पुलिस को मिली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. अब पुलिस ने मृतक के भाई राजबीर की शिकायत पर पिता सतबीर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच करना आरम्भ कर दी है.