Breaking News

बांग्लादेश के खिलाफ दमदार पारी से सीरीज में वापसी की उम्मीद, कप्तान रोहित शर्मा ने किया ये खास काम

भारत और बांग्लादेश के बीच आज राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में बेहद अहम मुकाबला खेला जाना है। तीन मैचों की सीरीज का नतीजा आज के इसी मुकाबले पर तय होगा। मेहमान टीम ने तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला जीत कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई हुई है। भारत के लिए आज का मैच जीतना बेहद जरूरी है नहीं तो वह गंवा देगा। भारत के सीरीज में बने रहने के लिए आज का मैच हर हाल में जीतना होगा। इस मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान ने मास्टर प्लान तैयार किया है और वह बांग्लादेश के खिलाफ इसके दम पर सीरीज में वापसी की उम्मीद कर रहे हैं।

भारत राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में उतरने से पहले पूरी तैयारी कर चुका है। टीम के कप्तान ने ना सिर्फ नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए पसीना बहाया बल्कि अपने मास्टर प्लान पर भी काम किया। बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 मैच से पहले रोहित शर्मा ने पिच पर जाकर बेहद करीब से उसका निरक्षण किया और इसके बाद ही मेहमान टीम को मात देने की रणनीति बनाई।

रोहित शर्मा ने बनाया मास्टर प्लान

मैच से पहले मीडिया से बात करते हुए रोहित ने थोड़ा बहुत अपने प्लान का खुलासा भी किया। बुधवार को उन्होंने यह बताया कि बल्लेबाजी बिल्कुल ठीक है काम बस गेंदबाजी विभाग मे करना है और इसपर भी पिच की कंडीशन पर काफी कुछ निर्भर करेगा।

रोहित ने पिच पर बिताया समय

बांग्लादेश के खिलाफ मैच की प्लानिंग करने के लिए पिच पर रोहित शर्मा ने काफी वक्त बिताया। उन्होंने ना सिर्फ पिच को देखा बल्कि उसपर बैठकर उसके मैच के वक्त मिजाज का अंदाजा भी लगाया। जानकारी के मुताबिक उन्होंने पिच क्यूरेट से भी मैच के दौरान पिच के किए जाने वाले बर्ताव पर चर्चा की।

पिच के मुताबिक होगा टीम कॉम्बिनेशन

पहले मैच में भारतीय टीम को मिली हार वो भुला चुकी है। यह बात गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने मैच से पहले कही थी। कप्तान रोहित शर्मा ने भी यह साफ किया कि दिल्ली टी20 वहीं खत्म हो गया नए मैच में नए सिरे से शुरुआत होती है। भारत का टीम कॉम्बिनेशन कैसा होगा इसपर पिच देखने के बाद कप्तान और कोच के बीच बातें हुई हैं।