Breaking News

बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले पर फिर होगा नया ट्विस्ट अबकी बार …..

बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले महज 1 दिन दूर है. 15 फरवरी को देश के सबसे बड़े रियलिटी शो को 13वें सीजन का विनर मिल जाएगा. लेकिन बिग बॉस लवर्स में ये जानने की उत्सुकता है कि सीजन 13 की प्राइज मनी क्या है? चलिए जानते हैं.

चैनल और मेकर्स की तरफ से अभी बिग बॉस 13 की प्राइज मनी का खुलासा नहीं किया गया है. रिपोर्ट्स हैं कि बिग बॉस 13 की प्राइज मनी दोगुनी हो गई है.

ये राशि 50 लाख से बढ़कर 1 करोड़ हो गई है. सीजन 13 के शुरू होने से पहले भी इस तरह के कयास लगे थे. पिछले ज्यादातर सीजन्स में शो की प्राइज मनी 50 लाख थी. हालांकि बिग बॉस के शुरुआती सीजन्स में विनिंग अमाउंट 1 करोड़ था. लेकिन बाद में मेकर्स ने इसे घटा दिया.

सीजन 13 की विनिंग राशि की ऑफिशियल डिटेल अपकमिंग एपिसोड में मालूम पड़ ही जाएगी. वैसे संभव है कि प्राइज मनी 1 करोड़ ही हो. क्योंकि इस सीजन में कई बड़े बदलाव देखने को मिले हैं. शो को बेहतरीन टीआरपी मिली है. BB13 बिग बॉस के इतिहास का सबसे सफल सीजन साबित हुआ है. शो ने दर्शकों के दिलों पर राज किया है.

शो के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब टॉप-6 कंटेस्टेंस्ट फिनाले तक पहुंचे हैं. बीते एपिसोड में माहिरा शर्मा बेघर हो गई हैं. वहीं आरती सिंह और शहनाज गिल सुरक्षित हुए.

टॉप-6 कंटेस्टेंट्स में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, आरती सिंह और शहनाज गिल शामिल हैं. इन 6 कंटेस्टेंट्स में से कोई एक सीजन 13 की ट्रॉफी अपने नाम करेगा.

बिग बॉस से बाहर होने के बाद माहिरा शर्मा काफी रोईं. माहिरा का सपना टूट गया, क्योंकि वो बिग बॉस जीतना नहीं बल्कि शो में अपनी जर्नी देखना चाहती थीं.