Breaking News

बेडरूम में प्लेज़र बढ़ाने के लिए अपने पार्टनर को इस तरह बताएं अपनी चाहत

कई बार ऐसा हुआ होगा कि आप अपने पार्टनर के साथ बेडरूम में साथ में स्पेशल टाइम गुज़ार रही हों और आपका मन हो कि वो आपको किसी ख़ास जगह छुए और सहलाए. पार्टनर के साथ बिस्तर और होने से आपके मन में भी कई बातें आती होंगी. लेकिन ज़रूरी नहीं कि आपका पार्टनर आपकी चाहत समझ जाए. ऐसे में उससे रूठने की बजाये अपने पार्टनर का हाथ पकड़ें, और उसे गाइड करें. इशारों से भी आप अपने पार्टनर को अपनी चाहत बता सकती हैं. 

ऐसे में उसके हाथ को अपने हाथ में लें, और आराम से अपने शरीर के हिस्सों को छुएं, आंखों से लेकर मुंह तक, गर्दन से लेकर पीठ तक, और फिर थाइज़, बैली से लेकर वैजाइना तक. इस दौरान आप अपने पार्टनर को बताते रहें कि वो कौन से हिस्से हैं जो ज़्यादा सेंसिटिव हैं और किन हिस्सों को छुआ जाना आपको पसंद नहीं. ऐसे में आप दोनों के ये पल और भी खास बन जायेंगे. जब आप उन्हें अपने प्लेज़र पॉइंट पर पहुंचाएंगी तो उन्हें ये भी बताएं कि आपको किस तरह से सहलाया जाना पसंद है.

आपको सर्कुलर मोशन पसंद है या दबाया जाना. आपको वैजाइना के किस हिस्से में छुअन पसंद है. इस तरह से न सिर्फ आपका प्लेज़र बढ़ेगा बल्कि आप दोनों का रिश्ता और इंटीमेट हो जाएगा. इसी तरह से आप भी उनके शरीर के प्लेज़र पॉइंट्स तक पहुंच सकती हैं.

loading...