Breaking News

मिशनरी सेक्स पोजीशन को इस ट्विस्ट के साथ करें ट्राई, मज़ा होगा डबल

सेक्स में मिशनरी पोजिशन सबसे खास है जिसे हर कोई अपनाता है, लेकिन ये कॉमन पोज़ है जिसे आप कई तरीकों से एन्जॉय कर सकते हैं. इसकी वजह ये है कि इस पोजिशन में दोनों पार्टनर के बीच हर वक्त आई कॉन्टैक्ट बना रहता है, स्किन-टू-स्किन कॉन्टैक्ट रहता है और यह पोजिशन काफी सुविधाजनक भी होती है. सिर्फ एक ट्विस्ट और मिशनरी पोजिशन बन जाएगा और भी मज़ेदार, जानें ये टिप्स.

​मिलता है बेहतर पेनिट्रेशन
मिशनरी सेक्स पोजिशन की खासियत ये है कि वैसे कपल्स जिनके बीच हाइट का अंतर ज्यादा होता है उन्हें इस पोजिशन में बेहतर पेनिट्रेशन मिल पाता है. ऐसे में मिशनरी सेक्स पोजिशन को और भी बेहतर और स्पाइसी बनाने के लिए आप भी ट्राई कर सकते हैं ये नया ट्विस्ट.

​तकिए को ऐसे करें यूज
ट्विस्ट ये है कि आपको अपने सिर के नीचे लगाने वाले तकिए को फीमेल पार्टनर के butt के नीचे लगाना है. अगर एक से काम न बने तो 2-3 तकिया रख लें और फिर देखें, इस सेक्स पोजिशन का मजा कैसे बढ़ जाता है. बट के नीचे तकिया लगाने से ऐंगल बेहतर बनेगा, पेनिट्रेशन ज्यादा होगा और फीमेल पार्टनर को ज्यादा और बेहतर ऑर्गैज्म हासिल करने में मदद मिलेगी.

जगह चेंज करें
कई बार मिशनरी पोजिशन को लगातार यूज करने से वह बोरिंग हो सकता है. इसलिए इस बार पोजिशन चेंज करने की बजाए जगह चेंज कर दें. बेडरूम की बजाए आप चाहें तो लिविंग रूम, किचन या वॉशरूम में मिशनरी पोजिशन को ट्राई कर सकते हैं. इसके अलावा इस पोजिशन में सेक्स के दौरान पार्टनर के उन बॉडी पार्ट्स को छूना और उनके साथ खेलना ना भूलें जहां से उन्हें सबसे ज्यादा उत्तेजना महसूस होती हो.

loading...