Breaking News

मुझे विशाल आदित्य सिंह को ‘बिग बॉस में अवॉइड करना चाहिए था: मधुरिमा तुली

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ अब तक का सबसे ज्यादा पसंद किए जाना वाला सीजन बन गया है. इस सीजन में कई कपल्स की कैमिस्ट्री देखी गई वहीं उनके बीच झगड़े भी होते दिखाई दिए.

ऐसा ही कुछ मामला है विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली का. वैसे तो इन दोनों का रिश्ता जगजाहिर है, लेकिन इन दोनों ही कलाकारों के बीच पिछले दिनों बिग बॉस के घर में जमकर लड़ाई हुई. खास बातचीत में मधुरिमा ने अपने और विशाल के रिलेशनशिप और उनके बीच हुए झगड़े की बातें साझा की.

वाइल्ड कार्ड से एंट्री पाने के बाद मधुरिमा ने ये कहा था कि अब बिग बॉस के घर में जाकर उनके एक्स विशाल आदित्य सिंह को अवॉइड करेंगी लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाईं.

इसको लेकर जब उनसे सवाल किया तो उन्होंने कहा, “जब आप एक ही घर में रहते हो तो आपको सबका चेहरा दिखाई देता है कुछ टास्क होते हैं जिनमें आपको पार्टिसिपेट करना होता है, कुछ ग्रुप्स होतें हैं लोगों से दोस्ती करनी होती है यही सोचकर मैंने आदित्य के साथ दोस्ती की थी क्योंकि हम पहले भी रिलेशनशिप में रह चुके हैं तो भरोसा करना आसान था.”

विशाल को चप्पल से मारने के सवाल पर मधुरिमा ने बताया, “जब आप किसी रिलेशनशिप में होते हो तो दोनों के बीच मजाक होना आम बात है, जब वो मजाक करते थे तो मैं उसको हंसके टाल देती थी, लेकिन जब मैंने मजाक किया तो वो उनसे सहा नहीं गया और विशाल ने इस बात का ईशू बना लिया.

उन्होंने बिग बॉस से कहा इस घर में या तो मैं रहूंगा या ये रहेंगी. मधुरिमा ने कहा विशाल चाहते ही नहीं थे कि मैं बिग बॉस के घर में रहूं. मेरी एंट्री के वक्त भी उन्होंने ईशू क्रिएट किया था.”

विशाल और उनके रिलेशनशिप के सवाल के जवाब में मधुरिमा ने कहा, “हमारा रिश्ते में काफी सारे उतार चढ़ाव आए, समझ नहीं आ रहा था कि प्यार है या नफरत है लेकिन जिस तरह से ये सब खत्म हुआ उसके बाद मैं अब खुश हूं कि हमारे रिश्ते में अब ना प्यार है ना नफरत है. अब हमारा रिश्ता खत्म हो चुका है.”

सलमान द्वारा घर से बाहर निकाले जाने पर मधुरिमा ने कहा, “सलमान ने हमें अच्छे से समझाया और कहा कि तुम भगवान नहीं हो, इंसान हो और गलतियां इंसानों से ही होती हैं.

हमसे गलती हुई सलमान के मना करने के बाद भी विशाल और मेरे बीच झगड़ा हुआ जो उनका बुरा लगा, इसके बाद सलमान ने मुझे घर से निकाला.” आखिर में मधुरिमा ने कहा “मुझे खुशी है कि मैं बिग बॉस का हिस्सा रही और मैंने वहां बहुत कुछ सीखा है.”