Breaking News

यह है टीवी अभिनेत्रियों की सुंरदता का राज…

आज की दुनिया में हर घर में टीवी तो होगी ही, यदि हा तो आपने उन सीरियल में एक बात नोटिस जरूर की होगी. और वो बात यह है उन टीवी अभिनेत्रियों की सुंदरता. बता दे सीरियल्स में ऐसी कई रूपांतरण होते है जो आपके दिल के बहुत करीब होते है. वो बाते आपके मन को छू जाती हैं. चाहे वह “ये हैं मुहब्बतें” की इशिता भल्ला, “कुमकुम भाग्य” की प्रज्ञा, “दिया और बाती” की संध्या ही क्यों ना हो. आखिरकार उन टीवी अभिनेत्रियों की सुंदरता का राज क्या है आइये हम जानते है :-

परिधि शर्मा – जीवी पर प्रसारित होने सीरियल जोधा अकबर की जोधा यानी परिधि शर्मा की सुंदरता को लेकर कुछ अलग ही कहना है. शूटिंग के बाद परिधि त्वचा की क्लेजिंग, टोनिंग और उसे मॉइश्चराइज करना नहीं भूलती. दिन में वर्कआउट जरूर करती हैं. खाने में फल, जूस और हरी सब्जियां की मात्रा अधिक होती है.

दीपिका सिंह – स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सीरियल दिया और बाती की संध्या यानी दीपिका सिंह की खूबसूरती का सीक्रेट यह है की दीपिका अपनी सुंदरता के लिए रोज त्वचा को क्लेजिंग, टोनिंग और मॉइश्चराइजिंग करती है. माह में एक बार स्पा जरूर लेती हैं. हेयर के लिए आवंला, रीठा, शिकाकाई और दही को मिलाकर सप्ताहा में एक बालों में जरूर लगाती है.