Breaking News

युवक की गर्दन कटी लाश घर में लटकी मिली ,पुलिस जुटी जांच में

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में युवक का खून से लथपथ शव अपने ही घर में फंदे से लटका मिला है. वहीं युवक की गर्दन और हाथ की नस भी कटी हुई थी और एसएसपी ने बताया कि ”मृतक को एचआईवी पॉजिटिव बताया गया है.” वहीं उन्होंने मामले की जांच की बात कही है और उधर, घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ माधवपुरम सेक्टर एक में रहने वाली वंशिका का 45 वर्षीय भाई अरविंद पिछले लगभग 20 सालों से अपनी बहन के घर में ही रह रहा था.

वहीं इस मामले में यह बताया जा रहा है कि अरविंद की पत्नी अरुणा की काफी समय पहले मौत हो चुकी है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ उसका एक पुत्र है जो अपने नाना नानी के पास रहता है और अरविंद एक फैक्ट्री में काम करता था. वहीं अरविंद की भांजी प्रियंका के अनुसार मंगलवार को चाय पीने के बाद अरविंद नहाने की बात कहकर ऊपर अपने कमरे में चला गया और कुछ देर बाद प्रियंका उसके कमरे में पहुंची तो अरविंद का शव कमरे में फंदे से लटका हुआ था. वहीं शव के पास पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और एसएसपी अजय साहनी ने इस बारे में बताया कि ”मृतक एचआईवी पॉजिटिव था, जिसके कारण वह काफी समय से डिप्रेशन में चल रहा था. शव के पास की घर में सब्जी काटने के लिए प्रयोग होने वाला चाकू भी बरामद हुआ है.”

पुलिस ने कहा प्रथम दृष्टया अंदाजा लगाया जा रहा है कि डिप्रेशन में आकर युवक ने फांसी लगाने का प्रयास किया लेकिन जब उसकी मौत नहीं हुई तो उसने चाकू से अपनी गर्दन और हाथ की नस काटकर जान दे दी. वहीं आगे उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और उधर, इस घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा है.

loading...