Breaking News

यूपी के बाद अब बिहार में दुष्कर्म, हत्‍या कर शव को खेत में फेंक दिया

समस्‍तीपुर। हैदराबाद, उन्‍नाव और फतेहपुर के बाद अब समस्‍तीपुर जिले से एक और दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के खेरबन गांव के गेहूं के खेत में अर्धनग्न अवस्था में एक महिला का शव बरामद हुआ है।


महिला की पहचान नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड संख्या 14 जायजपट्टी निवासी उमेसी राम की पत्नी इंदु देवी (50) वर्ष के रूप में की गयी है। शव देख कर लोगों ने आशंका जतायी है कि महिला के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी गला दबा कर हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया गया है।
परिजनों के मुताबिक, मृतका इंदु देवी गुरुवार रात करीब आठ बजे शौच के लिए घर से निकली थी। लेकिन, देर रात तक घर नहीं लौटी, तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। लेकिन, मृतका का कहीं पता नहीं चला। शुक्रवार की सुबह महिला का शव खेरबन गांव के वार्ड संख्या-3 में एक गेहूं के खेत से बरामद हुआ।
वहीं घटना की सूचना मिलते ही स्‍थानीय लोग नेशनल हाइवे नंबर 28 पर जमा हो गए। लोगों ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। इसके बाद  थानाध्यक्ष प्रवीन कुमार मिश्र, एसडीओ विष्‍णु देव मंडल, डीएसपी कुंदन कुमार और सीओ अमरनाथ चौधरी ने वहां पहुंचकर लोगों को आश्‍वासन दिया कि अपराधियों पर बख्‍शा नहीं जाएगा।