Breaking News

‘ये रिश्ता..’ में आएगा बड़ा ट्विस्ट, 5 साल बाद ऐसे मिलेंगे कार्तिक-नायरा

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इस वक्त दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इन दिनों शो में काफी टर्न देखे जा रहा हैं, वहीं फैंस इस बात से भड़के हुए हैं कि शौर्य ने कायराव के किरदार को छोड़ दिया है. ये शो टीआरपी की रेस में भी शो तेजी से आगे दौड़ लगा रहा है. शो में अब नया टर्न आने वाला है. इसके लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड होंगे. बता दें ,कार्तिक और नायरा को बिछड़े हुए 5 साल बीत चुके हैं. लेकिन अब इन दोनों के मिलन की घड़ी आने वाली है. कार्तिक नायरा के मिलने की उम्मीद है उनका बेटा. अपकमिंग एपिसोड में कार्तिक और नायरा की मुलाकात बेहद दिलचस्प होने वाली है. जानते हैं इसके बारे में.

दरअसल, हाल ही में इस शो का प्रोमो सामने आया है, जिसमें दिखाया जाता है कि कार्तिक और नायरा के बेटे का जन्मदिन उसी दिन है जब कार्तिक का बर्थडे होता है. कार्तिक अपना जन्मदिन अपने घरवालों के साथ मनाता है वह भी बिना इंट्रस्ट के. तो वहीं नायरा अपने बच्चे का जन्मदिन मना रही होती है. ऐसे में हिंट दिया जाता है कि अब इस परिवार के मिलने का वक्त हो चला है. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस बेहद खुश हैं. कार्तिक-नायरा की जोड़ी को वैसे ही खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में कार्तिक नायरा की मुलाकात उनके बेटे के जरिए खास मोमेंट पर होगी. दोनों की राहें इस बीच फिर एक साथ मिलेंगी. ये शो फैंस के लिए बेहद जी एक्साइटिंग होने वाला है.

बताते चलें, शो में दिखाया जाता है कि कार्तिक और नायरा 5 साल पहले अलग हो चुके हैं. कार्तिक नायरा पर शक करता है जिस वजह से उनके रिश्ते की बुनियाद हिल जाती है. उसी वक्त नायरा प्रेगनेंट होती है. इस बारे में कार्तिक को कुछ पता नहीं होता.