Breaking News

रक्तरंजित महिला का शव मिलने से फैली सनसनी

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह बासंती का है। इस मामले में दक्षिण 24 परगना जिले के बसंती थानांतर्गत कुलतली के दक्षिण नारायणतल्ला ग्राम में बीते शनिवार सुबह एक महिला का रक्तरंजित शव मिला और शव के मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। मिली जानकारी के मुताबिक महिला के परिवार के लोगों ने यह आरोप लगाया है कि, ’28 साल की इस महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है।’ इस मामले में घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं पुलिस ने घटनास्थल से शराब की बोतलें भी बरामद की हैं। इस मामले में महिला के परिजनों के अनुसार रोज की तरह शुक्रवार रात भी महिला कोलकाता से लौटने के बाद कुलतली बाजार से सामान लेकर साइकिल से अपने घर लौट रही थी लेकिन रात हो गई लेकिन महिला अपने घर नहीं पहुंची। उसे घर ना आते देख महिला के परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। वहीं बीते शनिवार सुबह स्थानीय लोगों ने महिला के शव को सड़क के किनारे एक खेत में पड़ा हुआ देखा और पुलिस को सूचना दी।

इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि शव के सिर पर चोट के निशान थे और महिला के परिवार के लोगों का दावा है कि घटना में महिला के पति तापस सरदार का हाथ है। इस मामले में महिला पिछले तीन वर्षों से अपने पति के साथ नहीं रह रही थी और उनके बीच तलाक का मामला भी चल रहा था। अब इन सभी बातों को मद्देनजर रखते हुए पुलिस मामले के जांच में लगी हुई है।