Breaking News

राम गोपाल वर्मा रंगीला का नया वर्ज़न लेकर आ रहे

राम गोपाल वर्मा की सुपरहिट फ़िल्म रंगीला हिंदी सिनेमा की कल्ट फ़िल्मों में शामिल है। एक ऐसी फ़िल्म, जिसका असर वक़्त के साथ फीका नहीं पड़ा है। आमिर ख़ान का टपोरी अंदाज़ और उर्मिला मातोंडकर की मादक अदाएं आज भी ज़हन में ताज़ा हैं और इन दोनों ही कलाकारों की यादगार परफॉर्मेंसेज में शामिल हैं। रंगीला ने उर्मिला के इमेज मेकओवर में बड़ी भूमिका अदा की थी और उन्हें रातों-रात हॉट प्रॉपर्टी बना दिया था।

 

इतने सालों बाद आज भी उन्हें रंगीला गर्ल के नाम से पुकारा जाता है। अब रामू अपनी इस फ़िल्म का नया वर्ज़न लेकर आ रहे हैं, जिसे उन्होंने An Ode To Rangeela कहा है। इस फ़िल्म का टाइटल ब्यूटीफुल है, जिसे अगस्त्य मंजू ने निर्देशित किया है। फ़िल्म की फोटोग्राफी बी मंजू ने ही की है। ख़ास बात यह है कि वीडियो में अ राम गोपाल वर्मा प्रोडक्शन की जगह अ राम गोपाल वर्मा ड्रीम लिखा गया है।

राम गोपाल वर्मा ने फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक शेयर करते हुए इसकी जानकारी ट्विटर के ज़रिए दी है। साथ ही फ़िल्म की 5 झलकियों का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें लीड एक्टर्स पार्थ सूरी और नैना गांगुली समंदर के किनारे बेहद रोमांटिक अंदाज़ में पोज़ देते नज़र आ रहे हैं। अब यह वीडियो इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है। रामू ने ट्वीट में बताया है कि फ़िल्म का टीज़र 9 अक्टूबर को सुबह 9 बजे आएगा।