Breaking News

लैक्मे फैशन वीक के पहले दिन इस अंदाज में नजर आए विक्की कौशल और जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड में अपनी कुछ ही फिल्मों से हिट होने वाले विक्की कौशल और अभिनेत्री जाह्नवी कपूर को हाल ही में लैक्मे फैशन वीक के पहले दिन देखा गया. इस दौरान दोनों कपड़ों के ब्रांड रिलायंस ट्रेंड्स के लिए रैम्प वॉक करते नजर आए. आपको बता दें कि दोनों ही इस ब्रांड के ब्रांड एम्बैसेडर हैं और रैम्प पर जलवा दिखाने से पहले दोनों दिवाली के मौके पर इस ब्रांड के एक ऐड में साथ नजर आए थे जो आपको याद ही होगा. वहीं इसके अलावा विक्की और जाह्नवी करण जौहर की ड्रामा फिल्म ‘तख्त’ में भी दिखाई देंगे जो जल्द ही रिलीज होने वाली है.

जी दरअसल विक्की बीते मंगलवार को लैक्मे फैशन वीक के ओपनिंग डे पर जाने-माने डिजाइनर कुणाल कामरा के डिजाइन किये गये कपड़ों में रैम्प पर जलवा दिखाते नजर आए और जाह्नवी डिजाइनर राहुल मिश्रा द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस पहनकर रैम्प पर चलीं. इस दौरान दोनों ने रैम्प पर चलने के अपने अनुभवों को मीडिया के साथ भी साझा किया. आपको पता ही होगा फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘तख्त’ के बारे में एलान करते हुए कहा था फिल्म अगले साल 24 दिसंबर को रिलीज होगी.

वहीं इस फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. आपको यह भी बता दें कि साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ के बाद एक बार फिर करण जौहर बड़ी फिल्म लेकर आ रहे हैं और खबरें हैं कि इस फिल्म की शूटिंग इस साल मार्च में शुरू की जाएगी.