Breaking News

विजय शंकर ने की धमाकेदार वापसी, पारी की पहली ही गेंद पर ये किया कमाल

टीम इंडिया के ऑलराउंडर विजय शंकर ने शुक्रवार को मैदान पर वापसी की। इंग्लैंड और वेल्स में खेले गए वर्ल्ड कप 2019 के दौरान लगी चोट के बाद विजय शंकर ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL 2019) में वापसी की है। विजय शंकर के पैर की चोट फिलहाल ठीक हो गई है। फॉर्म पाने के लिए विजय शंकर ने टीएनपीएल में खेलने का मन बनाया है।

विजय शंकर ने टीएनपीएल के चौथे सीजन में डेब्यू किया है। विजय शंकर ने चेपॉक सुपर गिलीज के लिए तमिलनाडु प्रीमियर लीग में डेब्यू किया है। विजय शंकर ने अपना पहला मैच शुक्रवार 9 अगस्त को टुटी पैट्रियोट्स के खिलाफ खेला जहां वे बल्ले से कमाल नहीं दिखा पाए, लेकिन गेंद से वे दो विकेट झटकने में कामयाब हुए, जिसके कारण टीम को जीत मिली।

इंडिया ए के लिए खेलने के दौरान और चोट की वजह से विजय शंकर तमिलनाडु के पिछले तीन सीजन में नहीं खेल पाए थे। दाएं हाथ के ऑलराउंडर विजय शंकर पैर के अंगूठे में लगी चोट के कारण वर्ल्ड कप 2019 से बाहर हुए थे। जसप्रीत बुमराह की एक यॉर्कर गेंद विजय शंकर के पैर के अंगूृठे में लगी थी। विजय शंकर ने वर्ल्ड कप में दो विकेट लिए थे और 58 रन बनाए थे।

विजय शंकर के टीएनपीएल डेब्यू की बात करें तो उन्होंने सात गेंदों में सिर्फ 3 रन बनाए। वहीं, 3-5 ओवर में विजय शंकर ने 15 रन देकर 2 बहुमूल्य विकेट लिए। हैरान करने वाली बात ये है कि विजय शंकर ने डेब्यू मैच की पहली ही गेंद पर विकेट झटका। इस बारे में विजय शंकर ने कहा है कि वे इस लीग में तीन साल बाद डेब्यू करके काफी खुश हैं।

loading...