Breaking News

विधवा महिला संग बनाये संबंध शादी का झांसा देकर और फिर इंकार कर दिया

आजकल आए दिन अपराध के मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में जो एक मामला हाल ही में सामने आया है वह पलवल का है. इस मामले में शादी का झांसा देकर विधवा महिला के साथ दुष्कर्म किया गया है और उसके बाद में उससे शादी करने से इंकार कर जान से मारने की धमकी दे दी. इसी आरोप में पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दायर कर दिया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ जांच अधिकारी एएसआई प्रवीण ने बीते मंगलवार को खुलासा करते हुए कहा कि, ”एक 34 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि दिसंबर वर्ष 2013 में उसके पति की मृत्यु हो गई थी और वह फरीदाबाद स्थित निजी अस्पताल में सुरक्षाकर्मी की ड्यूटी करती है. साल 2018 में लाला खेड़ली गुरुग्राम निवासी गुलशन किसी काम से अस्पताल में आया.

 

गुलशन ने पीडि़ता की सहकर्मियों से उसका मोबाइल नंबर ले लिया और फोन पर बात कर शादी करने की बात कही. गुलशन के बहकावे में आकर पीडि़ता ने दोस्ती कर ली. 15 जुलाई वर्ष 2018 की शाम छह बजे गुलशन पीडि़ता के घर आया और सारी रात रुका तथा पीडि़ता को शादी का झांसा देकर रेप किया. करीब एक वर्ष बीतने के बाद पीडि़ता ने शादी की बात कही तो गुलशन अपने वायदे से मुकर गया.”

अब इस मामले में पीडि़ता का आरोप है कि गुलशन के साथी जिन्ने पहलवान व विन्ने बार बार फोन कर अपहरण करने व जान से मारने की धमकी दे रहे है. इस मामले में पीडि़ता ने शिकायत देकर जांच शुरू करने को कहा है वहीं पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है.

loading...